Cricket
RCB ड्रेसिंग रूम से आया इनसाइड वीडियो, जश्न में डूबे प्लेयर्स

RCB ड्रेसिंग रूम से आया इनसाइड वीडियो, जश्न में डूबे प्लेयर्स

RCB beat GT: रविवार को पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने गुजरात टाइटंस को 9 विकेट से हराया, इसके बाद टीम ने जमकर सेलिब्रेट किया।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने रविवार को खेले गए पहले मैच में गुजरात टाइटंस को 9 विकेट से हराया। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में गुजरात ने 200 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी ने इसे 16 ओवर में हासिल कर लिया और 9 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की।

विल जैक्स ने मात्र 41 गेंदों पर नाबाद शतकीय पारी खेली, विराट कोहली ने भी 44 गेंदों पर 70 रनों की कमाल पारी खेली। विराट ने 3 छक्के और 6 चौके जड़े। जैक्स ने अपनी शतकीय पारी में 10 छक्के लगाए। इस जीत के बाद टीम ने अपने ड्रेसिंग रूम में जमकर सेलिब्रेट किया, टीम ने इसका वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया।

गुजरात टाइटंस के लिए मोहित शर्मा ने 2 ओवरों में 41 रन लुटाए। राशिद खान ने 4 ओवरों में 51 रन दिए। हालांकि इस जीत के बावजूद आरसीबी का प्लेऑफ में क्वालीफाई करने काफी मुश्किल है।

यह भी देखें‘अब भागूंगा नहीं, सिर्फ छक्के मारूंगा’, कोहली ने बताया विल जैक्स ने लिया था फैसला

आरसीबी की ये 10वें मैच में तीसरी जीत थी। 6 अंकों के साथ आरसीबी अंक तालिका में 10वें नंबर पर है। गुजरात टाइटंस 8 अंकों के साथ सातवें नंबर पर है, उसने 10 में से 4 मैच जीते हैं।

Editors pick