Cricket
‘हमने उनसे बहुत कुछ सीखा है’ PAK vs IRE मैच के बाद रिजवान ने की कोहली की तारीफ

‘हमने उनसे बहुत कुछ सीखा है’ PAK vs IRE मैच के बाद रिजवान ने की कोहली की तारीफ

‘हमने उनसे बहुत कुछ सीखा है’ PAK vs IRE मैच के बाद रिजवान ने की कोहली की तारीफ
PAK vs IRE T20: रविवार को पाकिस्तान बनाम आयरलैंड के बीच तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया।

PAK vs IRE T20: रविवार को पाकिस्तान बनाम आयरलैंड के बीच तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में पाकिस्तान ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए आयरलैंड के खिलाफ 7 विकट से सीरीज में पहली जीत दर्ज की। मैच के हीरो रहे मोहम्मद रिजवान (Mohammed Rizwan) ने मैच के बाद भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की जमकर तारीफ की। चलिए जानते हैं क्या बोले रिजवान।

विराट कोहली के फैन हुए रिजवान

PAK vs IRE दूसरे टी20 मैच के बाद मोहम्मद रिजवान ने कहा, “अगर आप औसत को देखें तो आप एक औसत खिलाड़ी हैं। यदि आप परिस्थितियों और खेल की मांग को देखें तो वह आपको बेहतर बनाएगा। हमने विराट कोहली से बहुत सी चीजें सीखी हैं, मैं उनका सम्मान करता हूं।”

फखर के साथ बल्लेबाजी करने पर भी रिजवान ने कहा, “यह आसान पीछा नहीं था क्योंकि आयरलैंड के गेंदबाज अपनी परिस्थितियों को बेहतर जानते थे, उन्होंने हमें शुरुआत में मुश्किल समय दिया, लेकिन हमने फैसला किया कि 194 का पीछा करते हुए हमें आक्रमण करना होगा।”

यह भी पढ़ें: ‘छोड़े गए कैच ने हमें नुकसान पहुंचाया’ अक्षर पटेल ने बताई RCB vs DC मैच में हार की वजह

ऐसा रहा मुकाबला

पाकिस्तान ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में जबरदस्त वापसी करते हुए दूसरा मैच सात विकेट से अपने नाम किया। डबलिन में खेले गए मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आयरलैंड ने 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर 193 रन बनाए थे।

लोर्कन टकर ने 51 रन की पारी खेली। जवाब में पाकिस्तान ने 16.5 ओवर में ही तीन विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। कप्तान बाबर आजम फेल रहे और खाता भी नहीं खोल सके। वहीं, मोहम्मद रिजवान ने 46 गेंद में 75 रन की नाबाद पारी खेली।

Editors pick