Cricket
‘जल्द ही बनेंगे एमएस धोनी के मंदिर’, पूर्व क्रिकेटर के बयान ने किया हैरान

‘जल्द ही बनेंगे एमएस धोनी के मंदिर’, पूर्व क्रिकेटर के बयान ने किया हैरान

‘जल्द ही बनेंगे एमएस धोनी के मंदिर’, पूर्व क्रिकेटर के बयान ने किया हैरान
CSK के पूर्व खिलाड़ी अंबाती रायडू ने यह दावा करके सनसनी फैला दी है कि आने वाले वर्षों में चेन्नई में "एमएस धोनी के मंदिर" बनाए जाएंगे।

Ambati Rayudu On MS Dhoni: चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व खिलाड़ी अंबाती रायडू ने यह दावा करके सनसनी फैला दी है कि आने वाले वर्षों में चेन्नई में “एमएस धोनी के मंदिर” बनाए जाएंगे। उनका यह बयान सीएसके की राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ महत्वपूर्ण जीत के बाद आया है, जिससे उनकी आईपीएल 2024 प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार हैं।

अंबाती रायडू ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा, “वह चेन्नई के भगवान हैं और मुझे यकीन है कि आने वाले समय में चेन्नई में धोनी के मंदिर बनाए जाएंगे। वह ऐसे शख्स हैं, जिन्होंने भारत को 2 विश्व कप का आनंद दिलाया और चेन्नई को कई IPL और चैंपियंस लीग खिताब दिलाए। वह एक ऐसे शख्स हैं, जो अपने खिलाड़ियों पर विश्वास दिखाते हैं, जिसने हमेशा टीम, देश और CSK के लिए ऐसा किया है।”

यह भी पढ़ें: DC के खिलाफ जीत के बाद RCB खिलाड़ियों का ड्रेसिंग रूम में जश्न, जमकर की मस्ती-WATCH Video

धोनी चेन्‍नई में खेला आखिरी मुकाबला!

एमएस धोनी की मौजूदा फिटनेस और उनकी बढ़ती उम्र को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2024 आखिरी सीजन होगा। अगर ये सही है तो उन्‍होंने सीएसके के लिए चेन्‍नई में आखिरी मुकाबला खेल लिया है और धोनी भी यही चाहते थे। अगर सीएसके दूसरे क्वालीफायर और फाइनल तक पहुंची तो चेन्नई के फैंस एक बार फिर उन्‍हें होम ग्राउंड पर देख पाएंगे।

Editors pick