Cricket
Virat Kohli नहीं ये खिलाड़ी दिला सकता है RCB को प्लेऑफ में जगह, पूर्व क्रिकेटर कि भविष्यवाणी

Virat Kohli नहीं ये खिलाड़ी दिला सकता है RCB को प्लेऑफ में जगह, पूर्व क्रिकेटर कि भविष्यवाणी

दिल्ली के खिलाफ जीत के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु ने प्लेऑफ की अपनी दावेदारी को मजबूत किया है।

RCB IPL Playoff Chances: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 अपने आखिरी पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। टीमों के बीच प्लेऑफ के लिए जंग जारी है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु ने रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 47 रनों से जीत दर्ज कर प्लेऑफ की रेस को और रोचक बना दिया है। दिल्ली के खिलाफ जीत के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु ने प्लेऑफ की अपनी दावेदारी को मजबूत किया है। पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने आरसीबी के प्लेऑफ में पहुंचने को लेकर बयान दिया है। उन्होंने आरसीबी के प्लेऑफ में पहुंचने के लिए रजत पाटीदार का अहम रोल बताया है।

Also Read: IPL 2024 में विराट कोहली ने किया कमाल, इस मामले में दी रोहित शर्मा को मात

वीरेंद्र सहवाग ने की रजत पाटीदार की तारीफ

वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज के साथ बातचीत में कहा, ‘रजत पाटीदार ने शानदार बल्लेबाजी की है, मैं तो कहूंगा काफी स्टाइलिश बल्लेबाजी की है। उन्होंने जो दो कवर ड्राइव लगाए हैं, वह बेहद ही शानदार थे। उनकी ख़ास बात यह है कि वह दूर कि गेंद पर रन भी लेते हैं और उसी पर छक्का भी लगाते हैं। गेंदबाज को भी पता नहीं रहता है कि कौनसी गेंद डाले। उनका फॉर्म में वापसी आना आरसीबी के लिए बड़ी राहत की बात है।”

वीरेंद्र सहवाग ने कहा, “इस फॉर्म को वापस न जाने दें आरसीबी अभी प्लेऑफ की दावेदार है। मैं चाहता हूं कि वह अगले मैच में शतक लगाकर आरसीबी कि नैया पार लगाएं।”

IPL 2024 में रजत पाटीदार का रिकॉर्ड

रजत पाटीदार आईपीएल 2024 में अभी तक 13 मैच खेले हैं। पहले पांच मैचों में उनका बल्ला नहीं चल पाया और उन्होंने महज 50 रन बनाए। इसके बाद रजत पाटीदार ने अगले 8 मैचों में पांच अर्धशतक के दम पर 270 रन बना डाले। उनका स्ट्राइक रेट 179 ,78 का रहा है। अभी तक वह आईपीएल 2024 में 17 चौके और 27 छक्के जड़ चुके हैं।

Editors pick