Cricket
RCB vs DC: 16 साल में पहली बार आउट करने के बाद इशांत शर्मा ने विराट कोहली को दिया धक्का, देखें

RCB vs DC: 16 साल में पहली बार आउट करने के बाद इशांत शर्मा ने विराट कोहली को दिया धक्का, देखें

RCB vs DC: इशांत शर्मा ने क्रिकेट इतिहास में पहली बार विराट कोहली का विकेट हासिल किया है। दोनों के बीच एक मजाकिया बातचीत देखने को मिली।

RCB vs DC Kohli Ishant: आईपीएल 2024 के 62 वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में इशांत शर्मा ने इतिहास में पहली बार विराट कोहली को आउट करने के बाद एक अजीब जश्न मनाया। पहली पारी के दौरान विराट कोहली और ईशांत शर्मा दोनों के बीच एक मजाकिया बातचीत देखने को मिली। इशांत शर्मा ने क्रिकेट इतिहास में पहली बार विराट कोहली का विकेट हासिल किया है।

Also Read: ‘ऋषभ पंत गुस्से में थे’, अक्षर पटेल ने एक मैच के लिए बैन किए DC के कप्तान को लेकर किया खुलासा

यह मैच का चौथा ओवर था और शुरुआती दो गेंदों पर कोहली ने इशांत को एक चौके और एक छक्के के साथ 10 रन बनाए। हालांकि, चौथी गेंद पर इशांत ने ऑफ स्टंप पर एक लेंथ गेंद फेंकी, ऑफ के बाहर। कोहली ने इसे ऑफ साइड की ओर ले जाने की कोशिश की, लेकिन बाहरी किनारा लेकर गेंद अभिषेक पोरेल के दस्तानों में चली गई।

दिलचस्प बात यह है कि जब कोहली मैदान से बाहर जा रहे थे तो इशांत शर्मा ने अपने पुराने दोस्त को चिढ़ाने का प्रयास किया और दोनों के चेहरे पर बड़ी मुस्कान देखी गई।

यह दिल्ली कैपिटल्स के लिए अहम विकेट था और आरसीबी ने चौथे ओवर में 36 रन पर दो विकेट गंवाए। मैच की बात करें तो आरसीबी ने 20 ओवर में 9 विकेट खो कर 187 रन बनाए हैं।

Editors pick