Cricket
IPL में एक टीम के लिए 250 मैच खेलने वाले पहले खिलाड़ी बनेंगे कोहली, दर्ज करेंगे विराट उपलब्धि

IPL में एक टीम के लिए 250 मैच खेलने वाले पहले खिलाड़ी बनेंगे कोहली, दर्ज करेंगे विराट उपलब्धि

Virat Kohli ने बताया कैसे लेंगे क्रिकेट से संन्यास, किया आगे के प्लान का खुलासा
RCB स्टार विराट कोहली दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल में अपने 250 मैच पूरे कर लेंगे। इसी के साथ वह खास कीर्तिमान भी हासिल कर लेंगे।

आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले मैच में नया कीर्तिमान स्थापित करने जा रहे हैं। एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले मैच में किंग कोहली एक टीम के लिए 250 आईपीएल मैच खेलने वाले एकमात्र खिलाड़ी बन जाएंगे।

IPL में विराट कोहली का खास रिकॉर्ड

विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के लिए 250 से अधिक मुकाबले पहले ही पूरे कर चुके हैं, लेकिन इनमें कुछ मुकाबले चैंपियंस लीग टी20 के भी शामिल हैं। डीसी के खिलाफ होने वाले मैच में कोहली आईपीएल में एक फ्रेंचाइजी के लिए 250 मैच पूरे करने वाले पहले खिलाड़ी बन जाएंगे।

घातक फॉर्म में हैं विराट कोहली

टी20 वर्ल्ड कप 2024 को अब एक महीने से भी कम समय रह गया है। इससे पहले, भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने अपनी घातक फॉर्म का नजारा सभी को दिखा दिया है। आरसीबी के लिए पिछले मुकाबलों में कोहली ने कमाल की पारियां खेली हैं।

यह भी देखेंः ‘सिर्फ धोनी ऐसा कर सकते हैं’, RR के स्टार बल्लेबाज बटलर भी हुए MS Dhoni के मुरीद

यह भी देखेंः कोच्चि टस्कर्स केरला ने अभी तक नहीं दिए खिलाड़ियों के पैसे, श्रीसंत का चौंकाने वाला खुलासा

यह भी देखेंः KKR बनी IPL Playoffs के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम, 3 स्पॉट के लिए अभी कड़ी टक्कर

पंजाब किंग्स के खिलाफ हुए आखिरी मैच में विराट ने 47 गेंदों में 7 चौके और 8 छक्कों की मदद से 92 रनों की पारी खेली थी। आतिशी पारी से कोहली ने स्ट्राइक रेट को लेकर चल रही आलोचनाओं पर भी विराम लगा दिया।

Editors pick