Cricket
‘टी20 विश्व कप में अमेरिका देगा पाकिस्तान को चुनौती’, रमीज राजा की भविष्यवाणी

‘टी20 विश्व कप में अमेरिका देगा पाकिस्तान को चुनौती’, रमीज राजा की भविष्यवाणी

‘टी20 विश्व कप में अमेरिका देगा पाकिस्तान को चुनौती’, रमीज राजा की भविष्यवाणी
T20 World Cup 2024: आगामी टी20 विश्व कप के लिए पाकिस्तान की तैयारियों को झटका लगा क्योंकि टीम पहले टी20 मैच में आयरलैंड से हार गई।

T20 World Cup 2024: आगामी टी20 विश्व कप के लिए पाकिस्तान की तैयारियों को झटका लगा क्योंकि टीम पहले टी20 मैच में आयरलैंड से हार गई। इस हार के साथ पाक टीम टी20 रैंकिंग में 7वें स्थान पर खिसक गया है। जो टी20 विश्व कप से पहले एक चिंता का विषय है। इसी बीच रमीज राजा ने बाबर आजम एंड कंपनी को टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अमेरिका की तरफ से चुनौती मिलने के संकेत दिए हैं।

रमीज राजा की भविष्यवाणी

रमीज राजा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “आप आयरलैंड के खिलाफ हार का बचाव नहीं कर सकते। बॉडी लैंग्वेज कमजोर दिख रही है, आपने संयोजन बनाया है जिसका टीम पर असर पड़ा है। टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही थी, लेकिन कप्तानी बदल दी गई और फिर पुराने कप्तान की जगह नया कप्तान बना दिया गया। विश्व कप वर्ष में, टीम टी20ई रैंकिंग में सातवें स्थान पर गिर गई है और यह टीम की वास्तविक स्थिति को दर्शाता है।”

रमीज राजा ने सवाल किया, “पाकिस्तान विश्व कप कैसे जीतेगा, आपके पास संयोजन नहीं है, सलामी जोड़ी सेट नहीं है, सेट बल्लेबाज अपने विकेट खो देते हैं और मध्य क्रम अच्छी तरह से काम नहीं करता है। मौजूदा हालात में पाकिस्तान सेमीफाइनल में कैसे जाएगा?”

अमेरिका देगा पाकिस्तान को चुनौती

रमीज राजा ने कहा, “मुझे लगता है कि अमेरिका पाकिस्तान को कड़ी चुनौती दे सकता है क्योंकि उनके पास भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी टीम में मौजूद हैं जो अमेरिका के लिए खेल रहे हैं।”

पाकिस्तान का T20 World Cup 2024 शेड्यूल

6 जून को पाकिस्तान बनाम यूएसए (डलास)

9 जून को भारत बनाम पाकिस्तान (न्यूयॉर्क)

11 जून को पाकिस्तान बनाम कनाडा (न्यूयॉर्क)

16 जून को पाकिस्तान बनाम आयरलैंड (लॉडरहिल)

PAK vs IRE के बीच तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज खेला जाएगा। इस मुकाबले में दोनों टीमें शाम साढ़े 7 बजे से क्लोंटारफ क्रिकेट क्लब ग्राउंड, डबलिन में खेलने उतरेंगी। सीरीज के पहले मैच में पाकिस्तान को आयरलैंड से हार मिली थी, ऐसे में टीम इस मैच में हार हाल में जीत दर्ज करना चाहेगी।

Editors pick