Cricket
छक्के जड़ने से लेकर स्टंप्स के पीछे कलाबाजी तक, यहां देखें IPL 2024 में MS Dhoni के टॉप मोमेंट्स

छक्के जड़ने से लेकर स्टंप्स के पीछे कलाबाजी तक, यहां देखें IPL 2024 में MS Dhoni के टॉप मोमेंट्स

‘जल्द ही बनेंगे एमएस धोनी के मंदिर’, पूर्व क्रिकेटर के बयान ने किया हैरान
आईपीएल 2024 में एमएस धोनी ने ज्यादा बल्लेबाजी नहीं की। उन्हें अगर बल्लेबाजी का मौका मिला भी है तो अंत के कुछ ओवरों में।

IPL 2024 MS Dhoni Top Moments: आईपीएल 2024 में एमएस धोनी ने ज्यादा बल्लेबाजी नहीं की। उन्हें अगर बल्लेबाजी का मौका मिला भी है तो अंत के कुछ ओवरों में। धोनी ने भले ही इस सीजन बल्लेबाजी न की जो लेकिन इस सीजन जो उन्होंने पारी के अंतिम ओवरों में आ कर कुछ गेंदों में बड़े छक्के जड़े हैं, उनको कभी नहीं भुलाया जा सकता। तो चलिए धोनी के आईपीएल 2024 के टॉप 5 मोमेंट्स पर एक नजर डालें।

IPL 2024 में MS Dhoni के टॉप मोमेंट्स

एमएस धोनी के बड़े छक्के

एमएस धोनी ने भले ही आईपीएल 2024 में कम बल्लेबाजी की हो, लेकिन जब भी उन्हें बल्लेबाजी का मौका मिला है तो उन्होंने ज्यादातर हर मैच में बड़े छक्के जड़े हैं।

स्टंप्स के पीछे धोनी की शानदार कलाबाजी

एमएस धोनी ने आईपीएल 2024 के दौरान अपनी शानदार विकेटकीपिंग का नजारा है मुकाबले में दिखाया है। जब भी वह विकेट के पीछे रहते हैं तो उनके आगे बल्लेबाजी कर रहे बल्लेबाज को उनका डर रहता है।

हार्दिक पांड्या को जड़े थे लगातार तीन छक्के

आईपीएल 2024 में धोनी ने मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मुकाबले में हार्दिक पांड्या के एक ओवर में लगातार तीन छक्के जड़े थे और वह इस मैच में चार गेंदों पर 20 रन बनाकर नाबाद रहे थे।

रुतुराज गायकवाड़ और एमएस धोनी का बॉन्ड

धोनी ने आईपीएल 2024 के हर मैच में रुतुराज गायकवाड़ का मार्गदर्शन किया है। ऐसा माना जा रहा है की धोनी का यह सीजन आखिरी होने वाला है। लेकिन अभी इसको लेकर कोई अपडेट नहीं है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी रुतुराज को पीठ थपथपाने के लिए कह रहे है।

Editors pick