Cricket
DC के खिलाफ जीत के बाद RCB खिलाड़ियों का ड्रेसिंग रूम में जश्न, जमकर की मस्ती-WATCH Video

DC के खिलाफ जीत के बाद RCB खिलाड़ियों का ड्रेसिंग रूम में जश्न, जमकर की मस्ती-WATCH Video

कल का IPL मैच कौन जीता 2024
रविवार को RCB ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल 2024 62वें मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए सात विकेट से जीत दर्ज की।

RCB vs DC IPL 2024: रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल 2024 62वें मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए सात विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत के बाद आरसीबी के खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ ने अपने ड्रेसिंग रूम में जमकर मस्ती करते हुए जश्न मनाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

RCB का शानदार प्रदर्शन

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत के साथ आरसीबी लगातार पांच जीत के साथ पांचवें स्थान पर पहुंच गई है। उनके पास अभी भी आईपीएल 2024 के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने का मौका है। अब आरसीबी क्वालीफाई करने के लिए दूसरी टीमों पर भी निर्भर करेगी।

ऐसा रहा मुकाबला

दोनों टीमों के बीच खेले गए मुकाबले के बारे में बात करें तो इस मैच में दिल्ली की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। जहां आरसीबी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 187 रन बनाए।

आरसीबी के होम ग्राउंड एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में यह स्कोर कम सा ही लग रहा था, लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के गेंदबाजों ने हार नहीं मानी और उन्होंने एक के बाद एक शानदार स्पेल के दमपर दिल्ली कैपिटल्स को 19.1 ओवर में 140 के स्कोर पर ऑलआउट कर दिया।

Editors pick