Cricket
T20 World Cup से पहले पाकिस्तान की शर्मनाक हार, आयरलैंड ने चटा दी धूल

T20 World Cup से पहले पाकिस्तान की शर्मनाक हार, आयरलैंड ने चटा दी धूल

टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान को आयरलैंड जैसी टीम ने करारी शिकस्त दे दी है। बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम के लिए शर्मनाक हार है।

टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान ने फॉर्मेट में अपनी सबसे बुरी हार में से एक दर्ज कर ली है। बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम दुनियां की 11वें नंबर की टीम आयरलैंड से बुरी तरह से हार गई है। वह भी तब, जब पाक टीम में उनके सभी स्टार खिलाड़ी मौजूद थे।

सीरीज के पहले मैच में ही आयरलैंड ने दिखाया दम

पाकिस्तान अपनी पूरी ताकत वाली टीम के साथ आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में उतरा है। इसके बावजूद, पॉल स्टर्लिंग की कप्तानी वाली टीम ने लाजवा प्रदर्शन दिखाते हुए पहले मैच में ही 5 विकेट से जीत दर्ज कर ली। सलामी बल्लेबाज एंड्रयू ने 55 गेंदों में 77 रन जड़े।

बाबर आजम हैं हार के जिम्मेदार?

पाक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 182/6 का स्कोर बनाया, जिसमें बाबर आजम ने 43 गेंदों में 132 के स्ट्राइक रेट से 57 रन बनाए। इस दौरान कप्तान बाबर आजम को उनकी धीमी बल्लेबाजी के लिए भी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा है। फैंस ने बाबर को पाक की हार का जिम्मेदार भी ठहराया। जबकि, इससे पहले सैय अय्यूब ने 29 गेंदों में 45 रन बनाकर पारी की अच्छी शुरूआत की थी, लेकिन बाबर उसे बरकरार नहीं रख सके।

यह भी देखेंः शुभमन गिल ने रचा इतिहास, GT के कप्तान ने IPL इतिहास का 100वां शतक जड़ा

टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाक के लिए खराब संकेत

टी20 वर्ल्ड कप को शुरू होने में अब महज 1 महीनें से भी कम समय रह गया है। छोटी टीम से पाकिस्तान की करारी हार एक अच्छा संकेत बिल्कुल भी नहीं है। इससे पहले अपने घरेलू मैदान पर ही पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड की एफ टीम के खिलाफ खराब प्रदर्शन किया था। कमजोर खिलाड़ियों संग दौरे पर आई कीवी टीम ने सीरीज को ड्रॉ करा दिया। उधर, अब वे ऐसी टीम से हारे हैं, जो आईसीसी रैंकिंग के टॉप 10 में भी नहीं है।

Editors pick