Cricket
नीदरलैंड ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए किया टीम का ऐलान, दो भारतीय भी शामिल

नीदरलैंड ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए किया टीम का ऐलान, दो भारतीय भी शामिल

नीदरलैंड राष्ट्रीय टीम का लगातार तीसरा आईसीसी टूर्नामेंट है, जिसने 2022 टी20 विश्व कप और 2023 वनडे विश्व कप के लिए क्वालीफाई किया है।

Netherlands Squad T20 World Cup: नीदरलैंड ने सोमवार को वेस्टइंडीज और यूएसए में 4 जून से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप 2024 के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की, स्कॉट एडवर्ड्स इस टीम की कमान संभालेंगे।

यह डच राष्ट्रीय टीम का लगातार तीसरा आईसीसी टूर्नामेंट है, जिसने 2022 टी20 विश्व कप और 2023 वनडे विश्व कप के लिए क्वालीफाई किया है। राष्ट्रीय कोच रयान कुक ने कहा, “हम एक अच्छी तरह से संतुलित टीम का चयन करने में सक्षम हैं और हमें विश्वास है कि हम अमेरिका और वेस्टइंडीज में हमारे सामने आने वाले विरोधियों के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम होंगे।”

टीम 4 जून को नेपाल के खिलाफ मुकाबले से शुरू होने वाले अपने ग्रुप मैचों के लिए उड़ान भरने से पहले तैयारी के तौर पर 18 से 24 मई के बीच आयरलैंड और स्कॉटलैंड के साथ घरेलू मैदान पर त्रिकोणीय सीरीज खेलेगी।

नीदरलैंड टी20 वर्ल्ड कप टीम

स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान), आर्यन दत्त, बास डी लीडे, डैनियल डोरम, फ्रेड क्लासेन, काइल क्लेन, लोगान वैन बीक, मैक्स ओ’डॉड, माइकल लेविट, पॉल वैन मीकेरेन, साइब्रांड एंगेलब्रेक्ट, तेजा निदामानुरु, टिम प्रिंगल, विक्रम सिंह और वेस्ली बर्रेसी.

Editors pick