Cricket
‘हमने अच्छा क्रिकेट खेला’, MI के प्लेऑफ से बाहर होने के बाद बोले हार्दिक पंड्या

‘हमने अच्छा क्रिकेट खेला’, MI के प्लेऑफ से बाहर होने के बाद बोले हार्दिक पंड्या

कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों 18 रनों से हार का सामना करने के बाद मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 से बाहर हो गई है।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस को 18 रनों के अंतर से हराकर जीत दर्ज की। इसी के साथ एमआई आईपीएल प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है। वे पंजाब किंग्स के साथ बाहर होने वाली पहली टीम बने। हार के बाद एमआई के कप्तान हार्दिक पंड्या ने कुछ खराब चीजों के बारे में जिक्र किया, जो टीम के पक्ष में नहीं रहीं।

ओस बनी परेशानी

ईडन गार्डंस में बारिश केचलते मैच को 16-16 ओवरों तक सीमित किया गया। इसके बाद केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 157/7 का स्कोर खड़ा किया। जवाबी बल्लेबाजी करते हुए एमआई 138/8 ही बना सकी।

केकेआर के खिलाफ हार का जिम्मेदार पंड्या ने ओस को ठहराया। मैच के बाद एमआई के कप्तान ने कहा, “एक बल्लेबाजी इकाई के रूप में, नींव मौजूद थी लेकिन हम उसके बाद इसका फायदा नहीं उठा सके और गति बरकरार नहीं रख सके। विकेट थोड़ा ऊपर-नीचे था और थोड़ा चिपचिपा था इसलिए गति बहुत महत्वपूर्ण थी। मुझे लगता है कि परिस्थितियों को देखते हुए यह बराबरी का स्कोर था।”

हार्दिक ने कहा, “मुझे लगा कि गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। बाउंड्री से वापस आने वाली हर गेंद गीली होकर वापस आ रही थी। गेंदबाजों ने सुनिश्चित किया कि वे विकेट लेते रहें।”

जितना हो सके खेल का आनंद लोः पंड्या

एमआई आईपीएल 2024 से बाहर हो चुकी है। अब, उनके पास महज दो मैच शेष रह गए हैं। हार्दिक ने आगामी मुकाबलों के बारे में कहा, “कुछ नहीं, बस जाओ और जितना हो सके उतना आनंद लो और अच्छा क्रिकेट खेलो, यही शुरू से मेरा आदर्श वाक्य रहा है। मुझे नहीं लगता कि हमने इस सीज़न में पर्याप्त अच्छी क्रिकेट खेली है।”

Editors pick