Cricket
बारिश के कारण धुला KKR vs MI मैच, तो सीधा पॉइंट्स टेबल में पड़ेगा ये असर

बारिश के कारण धुला KKR vs MI मैच, तो सीधा पॉइंट्स टेबल में पड़ेगा ये असर

बारिश के कारण धुला KKR vs MI मैच, तो पॉइंट्स टेबल में पड़ेगा ये असर
KKR vs MI IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस आज आईपीएल 2024 (IPL 2024) का 60वां मैच खेला जाना है।

KKR vs MI IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस आज आईपीएल 2024 का 60वां मैच खेला जाना है। लेकिन कोलकाता में लगातार बारिश होने की वजह से मैच के लिए अभी तक टॉस भी नहीं हो पाया है। मुकाबला दोनों टीमों के बीच ईडन गार्ड्न्स में खेला जाना है। चलिए जानते हैं अगर बारिश के कारण मुकाबला रद्द होता है तो क्या होगा।

KKR के लिए आज का मुकाबला अहम

प्लेऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी मुंबई इंडियंस की टीम जहां आज के मैच में अपनी साख बचाने मैदान पर उतरेगी। वहीं, कोलकाता की टीम आज के मैच को जीतकर प्लेऑफ का टिकट लगभग पक्का करना चाहेगी।लेकिन, फैंस के लिए एक बुरी खबर यह है कि इस मैच में बारिश खलल डाल रही है और इसको लेकर अभी कोई अपडेट नहीं है की कब मुकाबला शुरू होगा।

बारिश के कारण मैच धुला तो क्या होगा ?

कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले जाने वाला मैच अगर बारिश के कारण धुल जाता है तो दोनों टीमों को 1-1 पॉइंट दिया जाएगा। इसका अंक मुंबई इंडियंस को तो कोई फायदा नहीं होने वाला जबकि कोलकाता 1 अंक मिलने के साथ प्लेऑफ में एंट्री कर लेगी।

इस समय कैसा है कोलकाता के मौसम का हाल?

इस समय कोलकाता में मौसम के मिजाज की बात करें तो बारिश जारी है। जिस वजह से मुकाबले को शुरू होने में देरी हो रही है। इससे पहले वेदर फॉरकास्ट की मानें तो आज कोलकाता में दोपहर में 71% बारिश की संभावना थी जबकि रात में भी 69% बारिश होने की उम्मीद बताई थी।

Editors pick