Cricket
DC vs RCB मैच में ऋषभ पंत की जगह कौन संभालेगा दिल्ली कैपिटल्स की कमान? सामने आया नाम

DC vs RCB मैच में ऋषभ पंत की जगह कौन संभालेगा दिल्ली कैपिटल्स की कमान? सामने आया नाम

DC vs LSG आज का आईपीएल मैच कौन जीतेगा भविष्यवाणी
ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ अपने अगले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स का नेतृत्व करेंगे।

Rishabh Pant DC vs RCB: ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ अपने अगले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स का नेतृत्व करेंगे। ऐसा तब हुआ जब कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ धीमी ओवर गति बनाए रखने के लिए एक मैच के लिए बैन और जुर्माना लगाया गया। दिल्ली रविवार को करो या मरो के मैच में आरसीबी से भिड़ेगी जो आईपीएल 2024 (IPL 2024) प्लेऑफ में एंट्री के नजरिए से अहम होगा।

DC vs RCB मैच में अक्षर पटेल संभालेंगे दिल्ली की कमान

क्रिकबज के अनुसार, ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में अक्षर पटेल रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच में दिल्ली कैपिटल्स की कमान संभालेंगे। यह जानने के बावजूद कि तीसरे अपराध के लिए पंत पर प्रतिबंध लगाया जाएगा और 30 लाख रुपये का जुर्माना लगाया जाएगा। ऋषभ अपने निर्धारित 20 ओवरों को 1 घंटे और 30 मिनट में पूरा करने में विफल रहे। उन्होंने फैसले के खिलाफ अपील करने की कोशिश की लेकिन इसे माना नहीं गया।

यह भी पढ़ें: DC vs RCB से पहले दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, सस्पेंड हुआ कप्तान

IPL 2024 ऋषभ पंत का प्रदर्शन

ऋषभ पंत ने आईपीएल 2024 में अब तक दिल्ली कैपिटल्स के लिए 12 मैच खेले हैं इस दौरान उनके बल्ले से 413 रन निकले हैं। जबकि पंत विकेटकीपिंग करते हुए इस सीजन 14 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया है।

Editors pick