Cricket
MS Dhoni के पैर छूने के लिए मैदान में घुसा फैन, माही ने लगा लिया गले – WATCH

MS Dhoni के पैर छूने के लिए मैदान में घुसा फैन, माही ने लगा लिया गले – WATCH

गुजरात टाइटंस के खिलाफ हुए मुकाबले में प्रशंसक धोनी से मिलने के लिए मैदान के बीच तक पहुंच गया, जिसे देखते ही एमएस ने गले से लगाया।

CSK MS Dhoni: भले ही गुजरात टाइटंस ने अपने गढ़ में चेन्नई सुपरकिंग्स को आसानी से हरा दिया, लेकिन क्रिकेट फैंस का दिल माही से ही लगा हुआ है। सीएसके के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की दीवानगी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भरपूर दिखाई दी। इसका परवान उस समय चढ़ता नजर आया, जब धोनी की बल्लेबाजी के समय फैन पिच पर उनके पैर छूने के लिए पहुंच गया।

माही ने जीता सबका दिल

एमएस धोनी ने जीटी के खिलाफ 11 गेंदों में 3 छक्के और 1 चौके की मदद से 26 रनों की पारी खेली। इस बीच, धोनी बल्लेबाजी कर ही रहे थे, तभी एक प्रशंसक दौड़कर पिच तक आ पहुंचा और धोनी के सामने पहुंचते ही घुटने टेककर उनके पैर छूने लगा। इस बीच, धोनी ने अपने प्रशंसक के कंधे पर हाथ रखकर कुछ देर बातचीत भी।

यह भी देखेंः T20 World Cup से पहले पाकिस्तान की शर्मनाक हार, आयरलैंड ने चटा दी धूल

यह भी देखेंः शुभमन गिल ने रचा इतिहास, GT के कप्तान ने IPL इतिहास का 100वां शतक जड़ा

थाला फॉर ए रीजन

माही ने सभी का दिल उस समय जीत लिया, जब सिक्योरिटी मैदान में घुसे व्यक्ति को पकड़ने के लिए दौड़ी और धोनी उसे खुद बचाने लगे। इसका वीडियो काफी वायरल भी किया जा रहा है, जिसमें एमएस धोनी प्रशंसक के कंधे पर हाथ रख सिक्योरिटी को रोकते दिख रहे हैं।

Editors pick