Cricket
PBKS vs MI: “आशुतोष शर्मा के भविष्य…” हार्दिक पांड्या ने जाने मैच के बाद क्या कहा

PBKS vs MI: “आशुतोष शर्मा के भविष्य…” हार्दिक पांड्या ने जाने मैच के बाद क्या कहा

कल का आईपीएल मैच कौन जीता MI vs SRH
PBKS vs MI, IPL 2024: मुंबई इंडियंस ने गुरुवार को पंजाब किंग्स को 9 रन से हराया। इस मैच में आशुतोष ने 61 रनों की यादगार पारी खेली।

गुरुवार को हुए मैच में मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को उसके होम ग्राउंड पर 9 रन से हराया। 49 पर 5 विकेट गिरने के बाद ये मैच मुंबई के लिए एकतरफा सा हो गया था लेकिन आशुतोष शर्मा ने 61 रनों की वो पारी खेली, जिसके लिए उन्हें कई समय तक याद रखा जाएगा। इस पारी की तारीफ़ खुद हार्दिक पांड्या ने भी की, जिनकी धड़कने उस समय बढ़ी हुई थी जब आशुतोष बल्लेबाजी कर रहे थे। हार्दिक पांड्या ने आशुतोष शर्मा को लेकर कहा कि वह अविश्वसनीय हैं।

मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा, “बहुत अच्छा खेल रहा। सबकी नवस का टेस्ट हुआ। हमने बात की थी कि इस गेम में चरित्र को देखा जाएगा। लेकिन स्वाभाविक है कि आप सोचते हैं कि आप आगे हैं लेकिन आप जानते हैं कि आईपीएल में यह दिखाने की प्रवृत्ति है कि प्रतिद्वंद्वी वापस आ सकते हैं और कैसे।

PBKS vs MI: आशुतोष अविश्वसनीय – हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या ने आशुतोष को अविश्वसनीय कहते हुए कहा, “जिस तरह से उसने खेला और गेंद को बीच से मारा। उसके भविष्य के लिए बहुत बढ़िया। हमने टाइमआउट में इस बारे में बात की थी कि यह इस बारे में नहीं है कि हम कैसे दिखते हैं, हम लड़ते रहेंगे। सुनिश्चित करें कि हम सॉफ्ट गेंदें न डालें। बल्लेबाजों ने अच्छे शॉट खेले लेकिन कुछ ओवरों में हम नरम रहे।”

Editors pick