PAK vs NED Live: लाइव मैच में हारिस रउफ की बाउंसर गेंद से चोटिल हुए डी लीडे, होना पड़ा रिटायर्ड हर्ट, Video- Check Out

PAK vs NED Live: पर्थ (Perth) में पाकिस्तान और नीदरलैंड (PAK vs NED) के बीच टी20 वर्ल्डकप (T20 world Cup) का 29वां…

PAK vs NED Live: लाइव मैच में हारिस रउफ की बाउंसर गेंद से चोटिल हुए डी लीडे, चोट के कारण होना पड़ा रिटायर्ड हर्ट- Check Out
PAK vs NED Live: लाइव मैच में हारिस रउफ की बाउंसर गेंद से चोटिल हुए डी लीडे, चोट के कारण होना पड़ा रिटायर्ड हर्ट- Check Out

PAK vs NED Live: पर्थ (Perth) में पाकिस्तान और नीदरलैंड (PAK vs NED) के बीच टी20 वर्ल्डकप (T20 world Cup) का 29वां मैच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में नीदरलैंड (Netherlands) के बल्लेबाजी बास डी लीडे (Bas de Leede) पाक गेंदबाज हरीस राउफ (Haris Rauf) की बाउंसर गेंद के कारण चोटिल हो जाते हैं। उसके बाद उन्हें रिटायर्ड हर्ट कर दिया जाता है और उनकी जगह टॉम कूपर (Tom Cooper) मैदान पर उतरते हैं। खेल से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

बता दें कि, 6 ओवर की शुरुआत में जब नीदरलैंड की तरफ से बास डी लीडे बल्लेबाजी करने आते हैं तो उन्हें गेंदबाजी हरीस राउफ करते हैं, औऱ इसी दौरान डी लीडे के चेहरे पर हरीस राउफ की गेंद लग जाती है। किस्मती से लीडे हेलमेट के कारण बच जाते हैं। हरीस राउफ की डिलीवरी लेंत से उठी और हेलमेट की ग्रिल को तोड़ देती है। इस दौरान लीडे के चेहरे पर चोट लग जाती है और उन्हें रिटायर्ड हर्ट कर दिया गया। वहीं उनकी जगह टॉम कूपर आते हैं जो शादाब की पहली ही गेंद पर पवेलियन लौट जाते हैं।


यह भी पढ़ें: Virat Kohli Fan: बलूचिस्तान में आर्टिस्ट ने रेत पर बनाई कोहली की विराट आकृति, दिखाया प्यार

दरअसल, डी लीडे की दाहिनी आंख के नीचे उनके चेहरे पर चोट लग गई और उन्हें इलाज के लिए जाना पड़ा। बता दें कि, जब लीडे रिटायर्ड हर्ट हुए तो उस दौरान वो 6 गेंदों में 16 रन बना चुके थे। इससे पहले शाहीन शाह अफरीदी ने नीदरलैंड की शुरुआती पारी को गिराने का काम किया।

इस बीच, पाकिस्तान ने अपने मध्य क्रम को मजबूत करने के लिए फखर जमान को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया, जो प्रदर्शन नहीं कर पाने के कारण विवादों में है। अपने पिछले दो मैचों में भारत और जिम्बाब्वे के खिलाफ करीबी मैच हारने के बाद, यह पाकिस्तान का एक जरूरी खेल है। नीदरलैंड के लिए, अनुभवी क्रिकेटर रूलोफ वैन डेर मेरवे को भी दो अन्य बदलावों के साथ प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: