IND vs SL LIVE: ‘ऑल इज़ वेल…’ इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर Sanju Samson ने दिए अपनी वापसी को लेकर संकेत- Check out

IND vs SL LIVE: श्रीलंका सीरीज (IND vs SL) से बाहर होने के बाद भारतीय टीम (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू…

IND vs SL LIVE: 'ऑल इज़ वेल...' इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर Sanju Samson ने दिए अपनी वापसी को लेकर संकेत- Check out
IND vs SL LIVE: 'ऑल इज़ वेल...' इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर Sanju Samson ने दिए अपनी वापसी को लेकर संकेत- Check out

IND vs SL LIVE: श्रीलंका सीरीज (IND vs SL) से बाहर होने के बाद भारतीय टीम (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) ने अपनी फिटनेस (Sanju Samson Fitness) को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। चार महीनों में भारत के लिए पहला टी20 मुकाबला खेलने वाले सैमसन को श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 के दौरान घुटने में चोट लग गई थी। जिस कारण 28 वर्षीय बल्लेबाज टीम इंडिया के साथ पुणे (Pune) नहीं आ पाया और मुंबई में ही रुका पड़ा। जिस कराण भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) को उन्हें टी20 सीरीज से बाहर करना पड़ा। क्रिकेट की खबरों के लिए Hindi.InsideSport.In को फॉलो करें।

अब गुरुवार, 5 जनवरी को सैमसन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, ” सब ठीक है… जल्द मिलेंगे।” सैमसन के इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि, उनकी इंजरी ज्यादा गंभीर नहीं है और वो जल्द ही वापसी कर सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanju V Samson (@imsanjusamson)

वहीं बीसीसीआई की तरफ से दिए गए बयान में कहा, “भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन श्रीलंका के खिालफ बचे हुए टी20 मुकाबलों से बाहर हो गए हैं। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए। सैमसन के घुटने में चोट लग गई।”

यह भी पढ़ें: IND vs SL LIVE: जानें कौन हैं जितेश शर्मा? जिन्हें दूसरे टी20 में संजू सैमसन की जगह टीम में किया गया है शामिल: Follow LIVE Updates

बोर्ड ने अपने बयान में आगे कहा, “बीसीसीआई की मेडिकल टीम की रेख देख में सैमसन का स्कैन हुआ और उसके बाद उन्हें आराम और रिहैबिलिटेशन की सलाह दी गई है।”

वहीं बता दें कि, जितेश शर्मा महज 29 साल के हैं और वो विदर्भ के लिए घरेलू मैच खेलते हैं। उन्होंने 2014 में अपना पहला मुकाबला खेला था। वहीं आईपीएल में पंजाब किंग्स टीम का हिस्सा हैं। इससे पहले वो मुंबई इंडियंस का हिस्सा भी रह चुके हैं। हालांकि, वहां उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था। जिसके बाद पिछले सीजन में पंजाब किंग्स ने उन्हें डेब्यू करने का मौका दिया था। सिर्फ 20 लाख में बिकने वाले जितेश ने 10 पारियों में 234 रन बनाए, इस दौरान उन्होंने 22 चौके और 12 छक्के भी लगाए।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: