Cricket
T20 World Cup से पहले भारत के लिए बुरी खबर, लौट आई Rohit Sharma की चोट!

T20 World Cup से पहले भारत के लिए बुरी खबर, लौट आई Rohit Sharma की चोट!

रोहित शर्मा वर्तमान में IPL 2024 में MI के लिए दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी है, उन्हें KKR के खिलाफ इम्पैक्ट प्लेयर बनाया गया।

T20 World Cup 2024 से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस के लिए एक बुरी खबर आ रही है। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की पीठ में जकड़न की खबरें आ रही हैं, जिससे आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप में उनकी भागीदारी पर संकट मंडरा रहा है।

KKR के खिलाफ रोहित को बनाया इम्पैक्ट प्लेयर

आईपीएल में केकेआर के खिलाफ मुकाबले में रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। स्टार ओपनर, जो वर्तमान में आईपीएल 2024 में एमआई के लिए दूसरा सबसे ज्यादा रन बनाने वाला खिलाड़ी है को केवल एक इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में शामिल किया गया। मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा ने दूसरी पारी में 12 गेंदों पर 11 रन बनाए। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने मुंबई इंडियंस (एमआई) पर 24 रन से जीत हासिल की।

पीयूष चावला ने रोहित की चोट पर किया खुलासा

मैच के बाद एक साक्षात्कार में, एमआई में रोहित शर्मा के साथी अनुभवी स्पिनर पीयूष चावला ने पूर्व कप्तान की अनुपस्थिति के कारण का खुलासा किया। चावला ने बताया, “उन्हें बस पीठ में हल्की सी अकड़न थी। इसलिए एहतियात बरतने के कारण उन्हें इम्पैक्ट प्लेयर बनाया गया।”

यह पहली बार नहीं है कि रोहित शर्मा कमर में दर्द की समस्या से जूझ रहे हैं। इस साल मार्च में, भारत के कप्तान रोहित शर्मा को इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के पांचवें और अंतिम टेस्ट के तीसरे दिन चोट लग गई थी। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में तीसरे दिन के खेल के पहले सत्र के दौरान इस खबर की पुष्टि की कि रोहित को पीठ में जकड़न की समस्या का पता चला है।

टी20 विश्व कप नजदीक होने के साथ, फैंस को उम्मीद है कि रोहित तेजी से ठीक हो जाएं और टीम इंडिया का आईसीसी ट्रॉफी का सूखा खत्म करें।

Editors pick