Cricket
SRH vs GT मैच के बाद काव्या मारन ने लगाया केन विलियमसन को गले, देखें वीडियो

SRH vs GT मैच के बाद काव्या मारन ने लगाया केन विलियमसन को गले, देखें वीडियो

Kane Williamson
SRH vs GT IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच खेले जाने वाला आईपीएल 2024 का 66वां मैच बारिश के कारण रद्द हो गया।

SRH vs GT IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच खेले जाने वाला आईपीएल 2024 का 66वां मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। बता दें कि यह गुजरात का दूसरा मैच था जो बारिश की वजह से रद्द हुआ है। इससे पहले GT vs KKR मैच भी बारिश के कारण बिना टॉस के रद्द हुआ था। बारिश के कारण रद्द हो जाने के बाद SRH ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया, वहीं गुजरात टाइटंस बाहर हो गई। मैच रद्द होने के बाद SRH सीईओ काव्या मारन ने एक दिल छू लेने वाला पल साझा किया जब उन्होंने जीटी बल्लेबाज केन विलियमसन को गले लगाया।

वायरल हुआ वीडियो

SRH vs GT मैच के बाद टीम के ट्विटर अकाउंट पर अपलोड किए गए एक वीडियो में गुजरात टाइटन्स के बल्लेबाज केन विलियमसन को सनराइजर्स हैदराबाद के सीईओ काव्या मारन से मिलते देखा गया। जब SRH सोशल मीडिया टीम द्वारा उनकी तस्वीरें खींची गईं तो उन्होंने एक-दूसरे को गर्मजोशी से गले लगाया। अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

विलियमसन की बॉस रह चुकी हैं काव्या

काव्या विलियमसन की पूर्व बॉस भी हैं क्योंकि कीवी बल्लेबाज ने सनराइजर्स हैदराबाद के साथ 7 सीजन का सफल कार्यकाल बिताया था, जहां उन्होंने SRH को फाइनल में पहुंचाया था, जबकि सीजन में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी होने के लिए ऑरेंज कैप भी जीती थी। न्यूजीलैंड के कप्तान को हैदराबाद स्थित फ्रेंचाइजी में 7 साल बिताने के बाद उनके लिए 74 मैच खेलने के बाद रिलीज कर दिया गया, जबकि उन्होंने इस टीम के लिए 37.4 की औसत से 2097 रन बनाए।

प्लेऑफ से बाहर हुई गुजरात टाइटन्स

बता दें कि गुजरात टाइटन्स आईपीएल 2024 की प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है। टीम ने इस सीजन 14 मुकाबले खेले हैं। जिनमे टीम को पांच में जीत और सात मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। जबकि दो मुकाबले बारिश के कारण रद्द हुए हैं।

Editors pick