Cricket
इंग्लिश खिलाड़ियों पर बरसे इरफान पठान, बोले-या तो पूरे सीजन के लिए उपलब्ध रहें या न आएं

इंग्लिश खिलाड़ियों पर बरसे इरफान पठान, बोले-या तो पूरे सीजन के लिए उपलब्ध रहें या न आएं

इंग्लिश खिलाड़ियों बार बरसे इरफान पठान, बोले-या तो पूरे सीज़न के लिए उपलब्ध रहें या न आएं
इरफान पठान ने उन इंग्लिश खिलाड़ियों निशाना बनाया, जो टी20 विश्व कप 2024 से पहले इंग्लैंड टीम का हिस्सा बनने के लिए आईपीएल 2024 छोड़ रहे हैं।

IPL 2024: इरफान पठान (Irfan Pathan) ने गुरुवार को उन इंग्लिश खिलाड़ियों निशाना बनाया, जो टी20 विश्व कप 2024 से पहले इंग्लैंड टीम का हिस्सा बनने के लिए आईपीएल 2024 छोड़ रहे हैं। पठान ने कहा कि या तो वे पूरे सीजन के लिए आएं या फिर बिल्कुल भी न आएं। बता दें कि इस सीजन आईपीएल का फाइनल मुकाबला 26 मई (रविवार) को एमए चिदम्बरम स्टेडियम, चेन्नई में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें: T20 World Cup से पहले डरा पाकिस्तान, मिस्बाह-उल-हक ने बताया इस भारतीय बल्लेबाज से रहने को सावधान

इरफान इंग्लिश खिलाड़ियों को बनाया निशाना

इरफ़ान पठान की यह प्रतिक्रिया इंग्लिश बोर्ड द्वारा अपने सभी खिलाड़ियों को टी20 विश्व कप से पहले टीम में शामिल होने के लिए कहने के बाद आई है। फिल साल्ट को छोड़कर ज्यादातर खिलाड़ी, जिनकी टीम केकेआर पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है, या तो घर लौट रहे हैं या यूएसए जा रहे हैं। जहां से वे सीधे अपनी टीम में शामिल होंगे। सैम करन ने बुधवार को पुष्टि की कि वह और जोस बटलर आने वाले दिनों में यूएसए के लिए रवाना होंगे।

इरफान पठान का एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा, “या तो पूरे सीज़न के लिए उपलब्ध रहें या न आएं!”

पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने पहले इस विवाद पर अपने विचार पेश करते हुए दावा किया था कि बीसीसीआई को उन खिलाड़ियों को दंडित करना चाहिए जो आईपीएल छोड़ रहे हैं और ईसीबी की 10% फीस में कटौती करनी चाहिए जो क्रिकेट बोर्ड को आईपीएल खेलने वाले प्रत्येक खिलाड़ी से मिलती है।

Editors pick