Cricket
‘फैंस के लिए माही भाई को…’ RCB vs CSK मैच से पहले कोहली ने की धोनी की तारीफ

‘फैंस के लिए माही भाई को…’ RCB vs CSK मैच से पहले कोहली ने की धोनी की तारीफ

‘फैंस के लिए माही भाई को…’ RCB vs CSK मैच से पहले कोहली ने की धोनी की तारीफ
आज बेंगलुरु के सामना चेन्नई से होगा। दोनों टीमों के बीच यह अहम मुकाबला एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु में शाम साढ़े 7 बजे से खेला जाएगा।

RCB vs CSK IPL 2024: आईपीएल 2024 में आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। दोनों टीमों के बीच यह अहम मुकाबला एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु में शाम साढ़े 7 बजे से खेला जाएगा। इससे पहले RCB के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) की जमकर तारीफ की है। चलिए जानते हैं क्या बोले रन मशीन कोहली?

कोहली ने की धोनी की तारीफ

RCB vs CSK मैच से पहले जियो सिनेमा पर बातचीत के दौरान विराट कोहली ने कहा- “प्रशंसकों के लिए माही भाई को भारत के किसी भी स्टेडियम में खेलते हुए देखना बड़ी बात है। मैं और वह दोबारा या शायद आखिरी बार खेल रहे हैं, आप कभी नहीं जानते। हमने भारत के लिए शानदार साझेदारी की, हमारे बीच बहुत अच्छे संबंध थे, यह एक महान अवसर है। प्रशंसकों के लिए हमें एक साथ देखने के लिए।”

प्लेऑफ के लिए CSK और RCB की लड़ाई

आईपीएल 2024 अंक तालिका में इस समय चन्नेई सुपर किंग्स 14 पॉइंट्स और +0.528 नेट रन रेट के साथ चौथे नंबर पर है। जबकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु +0.387 नेट रन रेट के साथ छठे नंबर पर मौजूद है। अगर यह मुकाबला चेन्नई जीती तो वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी। जबकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को क्वालीफाई करने के लिए यह मुकाबला बड़े अंतर से जीतना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: तय हुई T20 World Cup के लिए पाकिस्तान टीम, इस दिन होगी घोषणा

बारिश से मैच रद्द हुआ तो क्या होगा?

अगर बारिश के कारण यह मुकाबला रद्द होता है तो भी चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करेगी। बता दें कि आईपीएल नियम के तहत अगर मैच बारिश के कारण रद्द होता है तो दोनों टीमों को एक-एक अंक दिया जाता है। इस समय चेन्नई के पास भी 14 अंक है और RCB के पास भी। लेकिन चेन्नई के पास बेंगलुरु से ज्यादा नेट रन रेट है। जिस वजह से वह मैच रद्द होने पर आसानी से क्वालीफाई कर लेगी।

Editors pick