Cricket
CSK के फैंस पहले धोनी के समर्थक…, बीच IPL में अंबाती रायुडू का छलका दर्द

CSK के फैंस पहले धोनी के समर्थक…, बीच IPL में अंबाती रायुडू का छलका दर्द

CSK के फैंस पहले धोनी के समर्थक…, बीच IPL में अंबाती रायुडू का छलका दर्द
IPL 2024 MS Dhoni: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायडू के अनुसार आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस एमएस धोनी के समर्थक हैं।

IPL 2024 MS Dhoni: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायडू के अनुसार आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस एमएस धोनी के समर्थक हैं। हाल ही में एक बातचीत में, रायुडू ने याद किया कि जब भी धोनी सामने आते थे तो समर्थक जोर-जोर से चिल्लाने लगते थे, लेकिन जब रायुडू छक्का या चौका मारते थे तब भी वे चुप हो जाते थे।

यह भी पढ़ें: इंग्लिश खिलाड़ियों पर बरसे इरफान पठान, बोले-या तो पूरे सीजन के लिए उपलब्ध रहें या न आएं

अंबाती रायुडू का छलका दर्द

अंबाती रायडू ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, “यहां तक कि जब आप छक्का और चौका मारते हैं तो भीड़ चुप रहती है, मैंने और जडेजा ने पिछले कुछ वर्षों में ऐसा महसूस किया है। जब मैं यह कहता हूं तो मुझे सच में विश्वास होता है कि सीएसके के प्रशंसक पहले एमएस धोनी के प्रशंसक हैं, और बाद में सीएसके के प्रशंसक हैं। यहां तक कि जडेजा भी निराश हो जाते हैं, लेकिन वह कुछ नहीं कर पाते।”

IPL 2024 धोनी ने जड़े बड़े शॉट्स

इस सीजन में फैंस ने धोनी की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का जमकर मजा उठाया है। ऐसा माना जा रहा है कि धोनी का यह आखिरी सीजन है। टूर्नामेंट के दौरान चोटों से जूझने के बावजूद धोनी ने अंतिम ओवरों में बड़े शॉट्स जेड और अपने प्रदर्शन से फैंस को खूब खुश किया। बता दें कि धोनी इस बार चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी नहीं कर रहे हैं। उन्होंने ऋतुराज गायकवाड़ को कमान सौंप दी है।

कैसा रहा है MS Dhoni का IPL 2024 में प्रदर्शन?

एमएस धोनी ने इस सीजन में अब तक 13 मैच खेले हैं। इन 13 मैचों में उन्होंने 226.67 की स्ट्राइक रेट से 136 रन बनाए हैं, जिसमें 11 चौके और 12 छक्के शामिल हैं।

Editors pick