Cricket
पाकिस्तान का दौरा करना चाहते हैं विराट कोहली? पाकिस्तानी पर्वतारोही ने वायरल वीडियो में किया दावा

पाकिस्तान का दौरा करना चाहते हैं विराट कोहली? पाकिस्तानी पर्वतारोही ने वायरल वीडियो में किया दावा

विराट कोहली का न्यू हेयर स्टाइल, वीडियो देख युवाओं ने भी करवाई कटिंग
पाकिस्तान पर्वतारोही काशिफ के एक वायरल वीडियो में विराट कोहली से बातचीत करने का दावा किया गया है, जो काफी वायरल किया जा रहा है।

भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और पाकिस्तानी पर्वतारोही शहरोज काशिफ के बीच कथित रूप से बातचीत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहराज ने वीडियो से कॉल पर बातचीत होने दावा किया।

पाकिस्तान का दौरा करना चाहते हैं विराट कोहली?

पाकिस्तान में विराट कोहली के भरपूर फैंस हैं। इस दौरान पाकिस्तानी पर्वतारोही शहरोज काफी ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कोहली से वीडियो कॉल के जरिए बातचीत करने का दावा किया। हालांकि, इस वीडियो में सिर्फ कोहली जैसी आवाज ही सुनाई देती है।

इसमें कथित रूप से विराट कोहली कहते हैं, “परिवार और अपने सभी दोस्तों को मेरा नमस्कार। उम्मीद है, हम जल्द ही पाकिस्तान का दौरा करेंगे, अब सभी ने दौरा करना शुरू कर दिया है।”

View this post on Instagram

A post shared by Shehroze Kashif (@thebroadboy)

यह भी देखेंः T20 World Cup के लिए दबाव में हुआ हार्दिक पांड्या का चयन? जय शाह के बयान ने किया हैरान

शहराज ने पोस्ट करते हुए बताया कि एक भारतीय नागरिक ने नेपाल में साल 2022 में उन्हें विराट कोहली से जुड़ने में मदद की थी। उन्होंने अपनी पोस्ट में कैप्शन लिखा, “2022 में मैं नेपाल में था जब एक अजनबी, जो मूल रूप से भारत का था, ने मेरे काम की प्रशंसा की। उन्होंने बताया कि उनके क्रिकेट टीम से संबंध हैं, इसलिए मैंने मजाक में विराट कोहली से बात करने की इच्छा व्यक्त की। मुझे आश्चर्य हुआ जब उन्होंने मेरी ओर से कोहली को संदेश भेजा और मुझे वीडियो कॉल के माध्यम से उनसे बातचीत करने का अवसर मिला। एक पाकिस्तानी होने के नाते, मैं गर्व से कोहली को इस युग का सबसे महान बल्लेबाज मानता हूं।”

Editors pick