Cricket
शोएब अख्तर के किडनैप करने वाले बयान पर सोनाली बेंद्रे का जवाब, बोली- ‘पता नहीं यह कितना सच है’

शोएब अख्तर के किडनैप करने वाले बयान पर सोनाली बेंद्रे का जवाब, बोली- ‘पता नहीं यह कितना सच है’

एक पुराने इंटरव्यू में Shoaib Akhtar ने बेंद्रे के प्रति अपने प्यार का इजहार किया था और मजाक में शादी का प्रस्ताव रखने का जिक्र भी किया था।

Sonali Bendre on Shoaib Akhtar: पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर की सोनाली बेंद्रे को लेकर कि गई एक टिप्पणी पवार अब भारतीय अभिनेत्री ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है। एक पुराने इंटरव्यू में अख्तर ने बेंद्रे के प्रति अपने प्यार का इजहार किया था और मजाक में उनके सामने शादी का प्रस्ताव रखने का जिक्र भी किया था। इस अन्तर शोएब अख्तर ने मजाकिया अंदाज में यह भी कहा कि अगर सोनाली बेंद्रे ने उनका प्रपोजल ठुकरा दिया तो वह उनका किडनैप कर लेंगे।

शोएब अख्तर को सोनाली बेंद्रे का जवाब

शुभंकर मिश्रा के पॉडकास्ट के हालिया एपिसोड में मिश्रा ने सोनाली बेंद्रे को पाकिस्तान में उनकी लोकप्रियता के बारे में बताया। हालाँकि, बेंद्रे ने शोएब अख्तर के कथित प्रस्ताव का जवाब बड़े ही यथार्थवादी तरीके से अनिश्चितता के साथ दिया। बेंद्रे ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि इसमें कितनी सच्चाई है, उस दौर में भी फर्जी खबरें हुआ करती थी।

शोएब अख्तर भी दे चुके हैं सफाई

आपको बता दें कि 2019 में शोएब अख्तर ने सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने कभी ऐसा कोई प्रस्ताव नहीं रखा। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए एक वीडियो में कहा, ”मैं अपने जीवन में सोनाली बेंद्रे से कभी नहीं मिला। मैं भी कभी उनका फैन नहीं था। मैंने उसे फिल्मों में देखा है और वह वास्तव में एक खूबसूरत महिला है, लेकिन मैं उसका फैन नहीं रहा हूं। हां, जब वह कैंसर से लड़ीं और इससे उबर गईं, तभी मैंने उनका फैन बनना शुरू किया। मैं इस बात से प्रभावित हुआ कि वह इतनी साहसी महिला थीं और अन्य महिलाओं के लिए प्रेरणा थीं। लेकिन भाई मेरे, मेरा उससे कोई लेना देना नहीं था।”

संदर्भ के लिए बता दें कि सोनाली बेंद्रे को 2018 में कैंसर का पता चला था। न्यूयॉर्क शहर में इलाज के बाद, वह 2021 में कैंसर मुक्त हो गईं।

Editors pick