Cricket
T20 World Cup के लिए ऑस्ट्रेलिया की बेस्ट प्लेइंग 11-देखें

T20 World Cup के लिए ऑस्ट्रेलिया की बेस्ट प्लेइंग 11-देखें

T20 World Cup के लिए ऑस्ट्रेलिया की बेस्ट प्लेइंग 11-देखें
T20 World Cup 2024: टी20 विश्व कप 2024 अब बस कुछ दिन दूर है क्योंकि मजबूत टीम ऑस्ट्रेलिया एक और विश्व कप खिताब पर नजर बनाए हुए है।

T20 World Cup 2024: टी20 विश्व कप 2024 अब बस कुछ दिन दूर है क्योंकि मजबूत टीम ऑस्ट्रेलिया एक और विश्व कप खिताब पर नजर बनाए हुए है। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट ने इस मेगा इवेंट के लिए अपनी टीम में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी को शामिल किया है। आइए एक नजर डालते हैं टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए ऑस्ट्रेलिया की बेस्ट प्लेइंग इलेवन पर।

T20 World Cup के लिए ऑस्ट्रेलिया की बेस्ट प्लेइंग 11

डेविड वार्नर, ट्रैविस हेड, मिशेल मार्श (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), टिम डेविड, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, एडम ज़म्पा, जोश हेज़लवुड

कैसा है बल्लेबाजी अटैक?

मौजूदा समय में, कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग खेलने में व्यस्त हैं। उनके फॉर्म को देखते हुए ट्रैविस हेड ने पहले ही ओपनिंग स्थान पक्का कर लिया है। क्योंकि इस बल्लेबाज ने आईपीएल के इस सीजन में हैदराबाद के लिए ओपनिंग करते हुए लगातार बड़ी पारी खेली हैं। जबकि शीर्ष क्रम में डेविड वार्नर और कप्तान मिशेल मार्श को भी मौका मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: T20 World Cup के लिए दबाव में हुआ हार्दिक पांड्या? जय शाह के बयान ने किया हैरान

कैसा है ऑलराउंडर अटैक?

ऑस्ट्रेलियाई टीम ग्लेन मैक्सवेल की हालिया फॉर्म से चिंतित होगी। क्योंकि इस ऑलराउंडर की तरफ से आईपीएल में अभी तक अच्छा प्रदर्शन देखने को नहीं मिला। लेकिन इस सीनियर ऑलराउंडर के अनुभव को देखते हुए मैक्सवेल को प्लेइंग 11 में मौका मिल सकता है।

कैसा है गेंदबाजी अटैक?

अन्य ऑलराउंडर खिलाड़ियों में टिम डेविड और कैमरून ग्रीन भी दावेदार हैं। जबकि गेंदबाजी विभाग में, पैट कमिंस मिशेल स्टार्क और जोश हेज़लवुड की जैसी घातक गेंदबाज शामिल होंगे। जबकि स्पिनर में एडम ज़म्पा का नाम शामिल है।

Editors pick