Cricket
आज का आईपीएल मैच कौन जीतेगा भविष्यवाणी

आज का आईपीएल मैच कौन जीतेगा भविष्यवाणी

DC vs LSG आज का आईपीएल मैच कौन जीतेगा भविष्यवाणी
Aaj Ka IPL Kon Jeetega: DC और LSG के बीच आज IPL 2024 का 64वां मैच अरुण जेटली स्टेडियम में शाम साढ़े 7 बजे खेला जाएगा।

Aaj Ka IPL Match Kon Jeetega: आज आईपीएल 2024 का 64वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमों के लिए आज का मुकाबला करो या मारो वाला होगा। दिल्ली कैपिटल्स को डीसी को शीर्ष चार में जगह बनाने के लिए अन्य परिणामों के साथ इस मैच में बड़ी जीत की जरूरत है। दूसरी और लखनऊ को 16 अंक तक पहुंचने के लिए दिल्ली में एक जीत और मुंबई में एक और जीत की जरूरत है। इसके बाद उन्हें प्रार्थना करनी है कि चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद भी 16 अंक तक ना पहुंच पाएं।

अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम की पिच एक संतुलित ट्रैक है जिसमें गेंदबाजों और बल्लेबाजों को समान सहायता उपलब्ध है। हालाँकि, ऐतिहासिक रूप से पिच बल्लेबाज़ों के अनुकूल रही है। इस पिच पर शुरआत में थोड़ी मदद मिलती है, लेकिन मैच के धीर-धीरे बढ़ने के बाद में बल्लेबाज को स्कोरिंग के पर्याप्त अवसर प्रदान किए हैं। यह एक हाई स्कोरिंग पिच रही है।

DC vs LSG आज का आईपीएल मैच कौन जीतेगा?

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पिछले पांच मुकाबलों में से तीन में जीत दर्ज की है। फिलहाल पॉइंट्स टेबल में यह टीम 13 मैच में से 6 जीतकर और 7 मैच हारने के बाद छठे पायदान पर है। आरसीबी के खिलाफ कप्तानी ऋषभ पंत पर लगे बैन की वजह से दिल्ली को बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ा था। हालांकि, यह मैच दिल्ली के होमग्राउंड पर है, जहां टीम का रिकॉर्ड इस साल अच्छा रहा है। दूसरी और लखनऊ सुपर जायंट्स का यह १३वां मैच है, टीम ने अभी तक 6 मुकाबले जीतें हैं और 6 हारें हैं और यह टीम सातवें पायदान पर है। गूगल के अनुसार दिल्ली कैपिटल्स की जीत का प्रतिशत 54 % है, जबकि लखनऊ सुपर जायंट्स की जीत का प्रतिशत 46 % प्रतिशत है।

Editors pick