Cricket
RCB vs CSK मैच के दौरान कैसा रहेगा मौसम? यहां देखें वेदर रिपोर्ट

RCB vs CSK मैच के दौरान कैसा रहेगा मौसम? यहां देखें वेदर रिपोर्ट

RCB vs CSK मैच के दौरान कैसा रहेगा मौसम? यहां देखें वेदर रिपोर्ट
18 मई, शनिवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा।

RCB vs CSK Weather Report: 18 मई, शनिवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच का फैंस को बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि प्लेऑफ का टिकट हासिल करने के लिए दोनों टीमों के लिए ये मुकाबला काफी अहम है। लेकिन इस मैच से पहले चिन्नास्वामी के मौसम ने फैंस और आरसीबी की टेंशन बढ़ा दी है। चलिए जानते हैं इस मैच के दिन बेंगलुरु का मौसम कैसा रहेगा।

RCB vs CSK Weather Report

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच में बारिश मजा किरकिरा कर सकती है। मौसम विभाग के अनुसार चिन्नास्वामी में 18 मई को 72 प्रतिशत बारिश होने की संभावना है। ऐसे में अगर मैच के कारण मुकाबला रद्द हुआ तो दोनों टीमों को एक-एक अंक पॉइंट्स दिया जाएगा, जिससे आरसीबी के पास 13 अंक और सीएसके के पास 15 अंक हो जाएंगे। इसी के साथ चेन्नई प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लेगी।

यह भी पढ़ें: अगर CSK vs RCB मैच हुआ रद्द तो किसे मिलेगी प्लेऑफ में जगह? यहां जानें पूरा समीकरण

प्लेऑफ के लिए CSK और RCB की लड़ाई

आईपीएल 2024 अंक तालिका में इस समय चन्नेई सुपर किंग्स 14 पॉइंट्स और +0.528 नेट रन रेट के साथ चौथे नंबर पर है। जबकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु +0.387 नेट रन रेट के साथ छठे नंबर पर मौजूद है। अगर यह मुकाबला चेन्नई जीती तो वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी। जबकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को क्वालीफाई करने के लिए यह मुकाबला बड़े अंतर से जीतना पड़ेगा।

Editors pick