Cricket
कैसे हैं बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में IPL रिकार्ड्स? देखें

कैसे हैं बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में IPL रिकार्ड्स? देखें

RR vs KKR Pitch Report in hindi
RR Vs PBKS IPL 2024: राजस्थान रॉयल्स आज आईपीएल 2024 सीजन के 65 वें मैच में पंजाब किंग्स के साथ बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में भिड़ेगी।

RR vs PBKS IPL 2024: राजस्थान रॉयल्स आज आईपीएल 2024 सीजन के 65 वें मैच में पंजाब किंग्स के साथ बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में भिड़ेगी। जिसे असम के गुवाहाटी में असम क्रिकेट एसोसिएशन (एसीए) स्टेडियम के रूप में भी जाना जाता है। दोनों टीमों के बीच यह मैच शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। चलिए इस मैच से पहले स्टेडियम में आईपीएल रिकार्ड्स (Barsapara Cricket Stadium IPL Records) कैसे हैं, इसपर नजर डाल लेते हैं।

Barsapara Cricket Stadium IPL Records

बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम सीजन के अपने पहले मैच की मेजबानी करने के लिए तैयार है। आईपीएल 2024 में इस मैदान पर केवल दो मैच खेले जाएंगे। बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में अभी तक दो वनडे और चार टी20 अंतर्राष्ट्रीय और दो आईपीएल मैचों की मेजबानी की है। यह मैदान वर्तमान में राजस्थान रॉयल्स का घरेलू स्टेडियम है।

कैसे हैं इस स्टेडियम के रिकॉर्ड

गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में आज तक केवल दो आईपीएल मैच हुए हैं। इनमें से, पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों ने दोनों मैचों में जीत हासिल की है, जबकि लक्ष्य का पीछा करने वाली टीमों को अभी तक इस मैदान पर जीत नहीं मिल पाई है।

StatsNumbers
मुकाबले 2
मैच पहले बल्लेबाजी करते हुए जीते गए2
दूसरे बल्लेबाजी करते हुए मैच जीते0
पहली पारी का औसत स्कोर198
पहली पारी का औसत विजयी स्कोर198
औसत पावरप्ले स्कोर56.5
औसत डेथ ओवर स्कोर51.5

कैसी है पिच?

गुवाहाटी के बरसपारा क्रिकेट स्टेडियम की पिच पर बल्लेबाजों की अच्छी मदद मिलती है। यहां पर अब तक हाई स्कोरिंग मुकाबले देखने को मिले हैं। यहां पर बल्लेबाज जमकर बड़े शॉट खेलते हैं और आसानी से रन बनाते हैं।

Editors pick