Cricket
‘रोहित शर्मा अपनी किस्मत के मालिक…’: टीम के साथ हिटमैन के भविष्य पर कोच मार्क बाउचर

‘रोहित शर्मा अपनी किस्मत के मालिक…’: टीम के साथ हिटमैन के भविष्य पर कोच मार्क बाउचर

‘रोहित शर्मा अपनी किस्मत के मालिक…’: टीम के साथ हिटमैन के भविष्य पर कोच मार्क बाउचर
आईपीएल 2024 में सबसे नीचे रहने के बाद मुंबई के कोच बाउचर ने पीछे मुड़कर देखा और पिछले दो महीनों में टीम के सामने आई कई चुनौतियों पर बात कही।

MI vs LSG IPL 2024: आईपीएल 2024 में सबसे नीचे रहने के बाद, मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने पीछे मुड़कर देखा और पिछले दो महीनों में टीम के सामने आई कई चुनौतियों पर अपने दिल की बात कही। जब मैच के बाद बाउचर से टीम के साथ पूर्व कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के भविष्य के बारे में पूछा गया तो कोच ने कहा कि हिटमैन अपनी किस्मत के मालिक खुद हैं।

रोहित के भविष्य मार्क बाउचर का बयान

मार्क बाउचर ने कहा, “रोहित के भविष्य के बारे में ज्यादा चर्चा नहीं हुई है। मैंने उनसे एक रात पहले बात की थी, बस सीज़न की समीक्षा के लिए। जब मैंने उनसे पूछा कि रोहित शर्मा के लिए आगे क्या है, तो उन्होंने कहा ‘विश्व कप’। यह एकदम सही है और मुझे बस इतना ही जानना है। मेरे लिए, वह अपने भाग्य का स्वामी स्वयं है। यह अगले साल एक बड़ी नीलामी है, कौन जानता है कि अगले साल क्या होने वाला है, हम प्रत्येक दिन को उसके अनुसार लेंगे।”

यह भी पढ़ें: ‘फैंस के लिए माही भाई को…’ RCB vs CSK मैच से पहले कोहली ने की धोनी की तारीफ

T20 World Cup 2024 से पहले टीम इंडिया के लिए खुशखबरी

मुंबई और लखनऊ की टीमें आईपीएल 2024 में प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी हैं। दोनों टीमों ने शुक्रवार को अपना टूर्नामेंट का आखिरी मैच वानखेड़े में खेला। मैच में मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

लखनऊ की तरफ से शानदार बल्लेबाजी हुई और टीम ने स्कोरबोर्ड पर 214 रन लगा दिए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा ने टीम को तेज शुरूआती दिलाई और 38 गेंद में 68 रन ठोक डाले, जिसमें 10 चौके और 3 छक्के शामिल थे।

Editors pick