Cricket
आज का आईपीएल मैच कौन जीतेगा भविष्यवाणी

आज का आईपीएल मैच कौन जीतेगा भविष्यवाणी

Aaj Ka IPL Kon Jeetega: SRH और GT के बीच आज IPL 2024 का 66वां मैच राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में शाम साढ़े 7 बजे खेला जाएगा।

Aaj Ka IPL Match Kon Jeetega: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का मुकाबला गुजरात टाइटंस (GT) से राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 16 मई को खेला जाएगा। SRH के वर्तमान में दो मैच बचे हुए हैं और वह चौथे स्थान पर है और उसके पास प्लेऑफ में जगह बनाने के साथ-साथ आईपीएल अंक तालिका में दूसरे स्थान पर रहने का मौका है। जबकि फ्रैंचाइजी लीग में जीटी का नेट रन रेट सबसे खराब है, जो पहले ही दौड़ से बाहर हो चुके हैं और अपने गौरव के लिए खेलेंगे।

राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम

पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों ने इस मैदान पर पांच में से तीन मैच जीते हैं। इसलिए टॉस जीतने वाला कप्तान विपक्षी टीम को दबाव में लाने के लिए बोर्ड पर बड़ा स्कोर खड़ा करना चाहेगा। मौसम की स्थिति की बात करें तो मैच के दिन बारिश की भविष्यवाणी की गई है। तापमान के लिहाज से, यह 25°C और 36°C के बीच रहने की उम्मीद है।

DC vs LSG आज का आईपीएल मैच कौन जीतेगा?

ने अपने पिछले पांच मुकाबलों में से दो में जीत दर्ज की है। फिलहाल पॉइंट्स टेबल में यह टीम 12 मैच में से 7 जीतकर और 5 मैच हारने के बाद चौथे पायदान पर है। SRH के 12 मैचों में 14 अंक हैं, जिससे उन्हें क्वालीफिकेशन हासिल करने के दो मौके मिलते हैं। कम से कम एक मैच जीतने से संभवतः प्लेऑफ में उनकी जगह सुरक्षित हो जाएगी। दूसरी और गुजरात टाइटंस अपना आखिरी मैच खेलकर लीग से विदा लेगी, टीम ने अभी तक 13 मुकाबले खेले हैं जिसमें 5 जीतें हैं और 7 हारें हैं और यह टीम आठवें पायदान पर है। गूगल के अनुसार सनराइजर्स हैदराबाद की जीत का प्रतिशत 60 % है, जबकि लखनऊ सुपर जायंट्स की जीत का प्रतिशत 50 % प्रतिशत है।

Editors pick