Cricket
KKR को लगा बड़ा झटका, इस धाकड़ बल्लेबाज ने प्लेऑफ मैचों से पहले छोड़ा साथ

KKR को लगा बड़ा झटका, इस धाकड़ बल्लेबाज ने प्लेऑफ मैचों से पहले छोड़ा साथ

KKR को बड़ा झटका, फिल साल्ट ने प्लेऑफ मैचों से पहले छोड़ा साथ
फिल साल्ट केकेआर के प्लेऑफ मैचों के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। साल्ट और नारायण ने IPL 2024 में बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया है।

KKR IPL Playoffs: कोलकाता नाइटराइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच सोमवार को होने वाला मुकाबला बारिश के कारण धूल गया। इसके चलते दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला, जिसके बाद केकेआर की टीम ने अपना पहला स्थान बरकरार रखा। लेकिन केकेआर को इस स्थिति में पहुंचाने में जिस बल्लेबाजी जोड़ी का अहम रोल रहा वह अब टूटने जा रही है। दरअसल, कोलकाता के सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट केकेआर के प्लेऑफ मैचों के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। फिल साल्ट और सुनील नारायण ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया है।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान की वजह से IPL 2024 को बीच में छोड़कर स्वदेश लौट रहे हैं इंग्लिश खिलाड़ी, RCB, PBKS समेत इन टीमों को झटका

अपनी बल्लेबाजी के अलावा, सॉल्ट ने विकेटकीपर के रूप में भी शानदार काम किया और डीआरएस कॉल पर कप्तान श्रेयस अय्यर को नियमित इनपुट दिए। बात दें कि ईसीबी ने पहले ही स्पष्ट किया था कि पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज और टी20 वर्ल्ड कप के लिए तैयारियों की वजह से इंग्लिश खिलाड़ी आईपीएल प्लेऑफ से पहले स्वदेश लौटेंगे।

फिल साल्ट टी20 वर्ल्ड कप स्क्वाड का हिस्सा

फिल साल्ट ICC T20 विश्व कप 2024 के लिए इंग्लैंड टीम का हिस्सा हैं और इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड के निर्देशों के अनुसार, वह पाकिस्तान के खिलाफ आगामी T20I सीरीज में खेलने के लिए वापस चले गए हैं। उन्होंने 12 मैचों में 39.54 की औसत और 182.00 की स्ट्राइक रेट से 435 रन बनाए। दो बार के चैंपियन के साथ रहने के दौरान साल्ट ने 4 अर्द्धशतक, 50 चौके और 24 छक्के लगाए।

यह भी पढ़ें: IPL 2024: फैन ने किया गेंद चुराने का प्रयास, पुलिसकर्मी से बचने के लिए पैंट में छुपाई

अब कौन करेगा नारायण के साथ ओपनिंग?

केकेआर को एक ऐसा खिलाड़ी ढूंढना होगा, जो इन-फॉर्म बल्लेबाज की जगह ले सके। पिछले दिनों ओपनिंग कर चुके रहमानुल्लाह गुरबाज़ को प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने की संभावना है।

Editors pick