Cricket
LSG के मालिक संजीव गोयंका और केएल राहुल के बीच विवाद थमा? मुस्कुराते हुए लगे गले

LSG के मालिक संजीव गोयंका और केएल राहुल के बीच विवाद थमा? मुस्कुराते हुए लगे गले

LSG के मालिक संजीव गोयंका और कप्तान केएल राहुल के बीच विवादों की चर्चाओं पर पूरी तरह से विराम लगता हुए नजर आ रहा है।

लखनऊ सुपर जायंट्स के खेमे में सब कुछ पटरी पर लौटता नजर आ रहा है। हाल ही में फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयंका और कप्तान केएल राहुल के बीच सब कुछ तकरीबन शांत हो चुका है। सोशल मीडिया पर गोयंका और केएल के गले मिलने की तस्वीरे सामने आई हैं, जिसमें दोनों खुशी से मिलते हुए नजर आ रहे हैं।

केएल राहुल और संजीव गोयंका बीच विवाद हुआ खत्म?

एसआरएच के खिलाफ 10 विकेट से हार का सामना करने के बाद एसलएसजी के मालिक संजीव गोयंका भरे मैदान में केएल के ऊपर भड़कते हुए नजर आए थे। इसके बाद से ही कई अटकलें चल रही थीं और गोयंका पर फैंस ने निशाना भी साधा था।

अब, ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक केएल राहुल सोमवार रात संजीव गोयंका के दिल्ली स्थित आवास पर डिनर पर शामिल हुए। इस दौरान दोनों के गले लगते हुए तस्वीर सामने आई है, जिसमें केएल भी मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी देखेंः बांग्लादेश की टी20 वर्ल्ड कप टीम का ऐलान, नजमुल हुसैन को कमान, शाकिब अल हसन की वापसी

यह भी देखेंः क्या जस्टिन लैंगर करेंगे राहुल द्रविड़ को रिप्लेस? BCCI के आवदेन मांगने पर LSG कोच का आया रिएक्शन

दोनों के बीच हुई कंट्रोवर्सी के बाद से केएल राहुल के एलएसजी छोड़ने की अफवाहे भी काफी उड़ रही थीं, जिन पर अब विराम लगता नजर आ रहा है। हाल ही में लखनऊ सुपर जायंट्स के सहायक कोच लांस क्लूजनर ने भी इस बारे में अपना बयान दिया था।

क्लूजनर ने कहा, ”मुझे दो क्रिकेट प्रेमियों के बीच मजबूत चर्चा में कोई समस्या नहीं दिखती। हमारे लिए ये चाय के कप में तूफ़ान है। यह हमारे लिए कोई बड़ी बात नहीं है।”

Editors pick