Cricket
T20 World Cup से पहले टीम इंडिया खेलेगी एक वॉर्म-अप मैच: रिपोर्ट

T20 World Cup से पहले टीम इंडिया खेलेगी एक वॉर्म-अप मैच: रिपोर्ट

T20 World Cup से पहले टीम इंडिया खेलेगी एक वॉर्म-अप मैच: रिपोर्ट
T20 World Cup 2024: भारतीय टीम अमेरिका और वेस्ट इंडीज में टी-20 विश्व कप से पहले केवल एक अभ्यास मैच खेलेगा।

T20 World Cup 2024: भारत अमेरिका और वेस्ट इंडीज में टी-20 विश्व कप से पहले केवल एक अभ्यास मैच खेलेगा, जो आईसीसी आयोजनों के लिए उनकी पिछली तैयारियों से अलग है। जिसमें पहले वे हमेशा दो अभ्यास मैच खेलते थे।

एक वॉर्म-अप मैच खेलेगा भारत

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, बीसीसीआई भारत के अभ्यास मैच को न्यूयॉर्क में आयोजित करने का इच्छुक है क्योंकि मेन इन ब्लू अपने चार ग्रुप-स्टेज मुकाबलों में से तीन न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेलेगी।

यह भी पढ़ें: “सभी खिलाड़ी अगर…”, DC vs LSG मैच में जीत के बाद भी भावुक हुए ऋषभ पंत

आईसीसी ने अभी तक अभ्यास मुकाबलों का शेड्यूल जारी नहीं किया है, लेकिन इंग्लैंड और पाकिस्तान के भी दो अभ्यास मैचों में भाग लेने की संभावना नहीं दिख रही है।

गत चैंपियन चार मैचों की टी20 सीरीज में पाकिस्तान की मेजबानी करने जा रहा है जो 22 मई को लीड्स के हेडिंग्ले में शुरू होगी। जबकि सीरीज का चौथा और अंतिम मैच 30 मई को लंदन के केनिंग्टन ओवल में खेला जाएगा। जिसमें 4 जून को ब्रिजटाउन, बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में स्कॉटलैंड के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत से पहले थ्री लायंस को केवल चार दिनों का आराम मिलेगा।

दूसरी ओर, बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान टीम को अपना पहला मुकाबला सह-मेजबान संयुक्त राज्य अमेरिका (यूएसए) के खिलाफ खेलना है। यह मैच डलास के ग्रैंड प्रेयरी स्टेडियम में खेला जाएगा। 20 टीमों का टूर्नामेंट 1 जून को डलास, टेक्सास के ग्रैंड प्रेयरी स्टेडियम में सह-मेजबान अमेरिका और कनाडा के बीच मुकाबले के साथ शुरू होगा।

Editors pick