Cricket
‘वो सीएसके के नहीं धोनी के फैंस हैं’, अंबाती रायुडू ने किया चौंकाने वाला खुलासा

‘वो सीएसके के नहीं धोनी के फैंस हैं’, अंबाती रायुडू ने किया चौंकाने वाला खुलासा

अंबाती रायडू के अनुसार CSK के कई फैंस पहले एमएस धोनी के फैंस हैं और उसके बाद फ्रेंचाइजी के फैन हैं।

Ambati Rayudu on MS Dhoni Fans: पूर्व सीएसके और भारतीय खिलाड़ी अंबाती रायडू ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उनके अनुसार सीएसके के कई फैंस पहले एमएस धोनी के फैंस हैं और उसके बाद फ्रेंचाइजी के फैन हैं। इंडियन प्रीमियर लीग 2024 सीजन के सीएसके के अंतिम ग्रुप स्टेज गेम से पहले स्टार स्पोर्ट्स पर बोलते हुए, रायडू ने कहा है कि अपने खेल के दिनों के दौरान देखते थे कि फैंस पहले एमएस धोनी और फिर चेन्नई टीम को देखने आते थे।

यह भी पढ़ें: IPL 2024 प्लेऑफ के टिकटों की बिक्री शुरू, जानिए कब और कैसे खरीदें

रायडू ने आगे खुलासा किया कि मैचों में उन्हें और रवींद्र जडेजा को बाउंड्री लगाने या अच्छा प्रदर्शन करने के लिए चीयर नहीं किया जाता था, बल्कि चेन्नई में एमएस धोनी के लिए भीड़ उमड़ेगी। रायुडू ने कहा कि पिछले कुछ सालों में रवींद्र जड़ेजा इसी बात से निराश हैं, लेकिन इस बारे में कुछ कर पाना संभव नहीं है।

रायडू ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, “यहां तक ​​कि जब आप एक छक्का और एक चौका मारते हैं तो भीड़ चुप रहती है, मैंने और जडेजा ने पिछले कुछ वर्षों में ऐसा महसूस किया है। जब मैं यह कहता हूं तो मुझे वास्तव में विश्वास होता है, कि सीएसके फैंस पहले एमएस धोनी के फैन हैं, और सीएसके फैन बाद में। यहां तक ​​कि जडेजा भी निराश हो जाता है, लेकिन वह कुछ नहीं कर पाता।”

धोनी ने अभी तक फ्रेंचाइजी में अपने भविष्य के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया है। महान कप्तान ने फ्रेंचाइजी के युवा सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ को नेतृत्व की कमान सौंपी। उम्मीद है कि चोटों के बढ़ते बोझ के कारण धोनी सीजन के अंत में रिटायरमेंट का ऐलान कर देंगे।

Editors pick