KL Rahul Injury: टीम इंडिया के लिए आई खुशखबरी, फिट होने के लिए केएल राहुल ने शुरू की प्रैक्टिस

KL Rahul Injury: केएल राहुल (KL Rahul) के फैंस के लिए अच्छी खबर आ रही है। दरअसल, केएल राहुल ने अगस्त के…

KL Rahul Injury: केएल राहुल (KL Rahul) के फैंस के लिए अच्छी खबर आ रही है। दरअसल, केएल राहुल ने अगस्त के अंत में एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में अपनी वापसी से पहले राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में नेट सत्र शुरू (KL Rahul Injury update) कर दिया है। राहुल, जो घरेलू मैदान और इंग्लैंड दौरे (IND vs ENG) पर दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला से चूक गए थे, की पिछले महीने जर्मनी में हर्निया की सर्जरी हुई थी। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए hindi.insidesport.in 

केएल राहुल जून में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले T20I की पूर्व संध्या पर चोटिल हो गए थे। चोट के कारण भारतीय उपकप्तान इंग्लैंड दौरे के लिए उपलब्ध नहीं थे। वह वेस्टइंडीज दौरे पर भी टीम के साथ नहीं होंगे, क्योंकि वह अभी भी ठीक हो रहा है और उसके एशिया कप में लौटने की उम्मीद है। राहुल की जर्मनी में सर्जरी हुई और वह हाल ही में भारत लौटे हैं।

बुधवार को राहुल की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उन्हें एनसीए में स्पॉट किया गया है। जहां उन्हें एक नेट सेशन करते देखा गया था। तस्वीरों में दिखाया गया है कि राहुल नेट्स में शॉर्ट्स पहने हुए थे और गेंद का बचाव करते हुए दिखाई दे रहे थे। दिलचस्प बात यह है कि राहुल ने केवल अपने बाएं पैर में पैड पहना था और अपने शरीर पर जोर नहीं दिया। उन्हें नेट सत्र के समय पूरी सावधानी बरतते हुए देखा गया।

एक अन्य तस्वीर में, राहुल को कोचिंग स्टाफ के साथ बातचीत करते हुए भी देखा गया था, शायद वह ठीक होने के लिए अपनी दिनचर्या पर काम कर रहा है। बैंगलोर उनका घर भी है और वह उन परिस्थितियों से परिचित होंगे जो उन्हें ठीक होने में मदद कर सकती हैं।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: