Cricket
ICC T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के एड स्लॉट खरीदने के लिए कंपनियों के बीच मची होड़, टूटे कई रिकॉर्ड

ICC T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के एड स्लॉट खरीदने के लिए कंपनियों के बीच मची होड़, टूटे कई रिकॉर्ड

ICC T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के एड स्लॉट खरीदने के लिए कंपनियों के बीच मची होड़, टूटे कई रिकॉर्ड
ICC T20 World Cup – India vs Pakistan LIVE: – भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्डकप में 24 अक्टूबर को होने वाले महामुकाबले को लेकर पहले से ही कई रिकॉर्ड टूटने लगे है। उपलब्ध जानकारी के अनुसार, आधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स ने पहले ही इस आयोजन के लिए 14 प्रायोजकों को साइन कर लिया […]

ICC T20 World Cup – India vs Pakistan LIVE: – भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्डकप में 24 अक्टूबर को होने वाले महामुकाबले को लेकर पहले से ही कई रिकॉर्ड टूटने लगे है। उपलब्ध जानकारी के अनुसार, आधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स ने पहले ही इस आयोजन के लिए 14 प्रायोजकों को साइन कर लिया है। भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK ) मैच के लिए 10 सेकंड का स्पॉट रेट भी पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ रहा है। खेल की अन्य खबरों के लिए फॉलो करें  hindi.insidesport.in

ICC T20 World Cup – India vs Pakistan LIVE: टी20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) का लाइव ब्रॉडकास्ट पार्टनर 10 सेकंड के स्थान के लिए 25-30 लाख रुपये मांग रहा है। यह ध्यान देने की बात है कि भारतीय टेलीविजन पर प्रसारित किसी भी खेल संपत्ति के लिए यह अब तक का सबसे महंगा स्पॉट-रेट है।

टूर्नामेंट के लिए ब्रॉडकास्टर के पास पहले से ही 14 प्रायोजक हैं। Dream 11, Byju’s, Phonepe, Thumps, Vimal, Havells, JioMart, netmeds.com सह-प्रस्तुतकर्ता प्रायोजक हैं, और आकाश, स्कोडा, व्हाइटहाटजर, ग्रेट लर्निंग, CoinDCX, और Trends सहयोगी प्रायोजक हैं।

  • भारत बनाम पाकिस्तान मैच में 10 सेकंड के स्पॉट के लिए दर 25-30 लाख रुपये
  • 14 प्रायोजक पहले ही ब्रॉडकास्टर से जुड़ चुके हैं
  • को-प्रेजेंटिंग स्पॉन्सरशिप 60-70 करोड़ रेंज में बिकी
  • ब्रॉडकास्टर द्वारा 30-35 करोड़ के लिए एसोसिएट प्रायोजन की पेशकश

 

 

India vs Pakistan
India vs Pakistan

ind vs pak advertising rates – 2016 में भारत में आयोजित ICC विश्व कप T20 के दौरान, भारत-पाकिस्तान मैच को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और दूरदर्शन पर 17.3 रेटिंग मिली, जो 83 मिलियन लोगों तक पहुंची। 2007 में टी20 वर्ल्डकप फाइनल के बाद से यह अब तक का सर्वश्रेष्ठ रेटेड टी20 मैच था। भारत में टूर्नामेंट के लिए घरेलू दर्शकों की संख्या 730 मिलियन थी, जो पिछले संस्करण की तुलना में 114 प्रतिशत की वृद्धि थी।

ये भी पढ़ें- DC vs CSK, IPL 2021: क्या सुरेश रैना का चेन्नई सुपरकिंग्स में करियर हो गया समाप्त? महेंद्र सिंह धोनी ने पहली बार टीम से किया बाहर

ind vs pak advertising rates –पिछले 12 महीनों में ICC की अपनी घोषणाओं के अनुसार – ICC ने T20 विश्व कप के लिए 15 भागीदारों पर साइन किए हैं- Oppo, MRF टायर्स, Booking.com, Byju’s, PostPe, अमीरात, मनीग्राम, बीरा, स्टार स्पोर्ट्स, कोका कोला, अपस्टॉक्स, निसान , रॉयल स्टैग, ड्रीम 11 और जैकब का क्रीक। 45 मैच 29 दिनों तक यूएई और ओमान में 17 अक्टूबर से खेले जाएंगे। फाइनल मैच 14 नवंबर को दुबई में होगा। खेल की अन्य खबरों के लिए फॉलो करें  hindi.insidesport.in

Also Read: T20 World Cup: Good news for fans, BCCI & ICC get permission from UAE authorities to have 70% crowd

Editors pick