मयंक अग्रवाल ने शादी की तीसरी सालगिरह पर पत्नी आशिता सूद के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर, देखिए

मयंक अग्रवाल ने शादी की तीसरी सालगिरह पर पत्नी आशिता सूद के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर, देखिए – भारतीय क्रिकेटर मयंक अग्रवाल…

शादी की तीसरी सालगिरह में क्रिकेटर मयंक अग्रवाल ने पत्नी के साथ शेयर की फोटो
शादी की तीसरी सालगिरह में क्रिकेटर मयंक अग्रवाल ने पत्नी के साथ शेयर की फोटो

मयंक अग्रवाल ने शादी की तीसरी सालगिरह पर पत्नी आशिता सूद के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर, देखिए – भारतीय क्रिकेटर मयंक अग्रवाल ने गुरुवार को अपनी शादी की तीसरी सालगिरह के अवसर पर पत्नी आशिता सूद के लिए एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया. इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर करते हुए मयंक ने कैप्शन लिखा, “ये सफर शानदार, हंसी से भरा रहा है, आगे भी रहेगा. तीसरी सालगिरह मुबारक आशिता सूद.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mayank Agarwal (@mayankagarawal)

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए आशिता ने लिखा, “लव यू, मयंक अग्रवाल.” मयंक की इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) ने भी इस खास मौके पर उन्हें शुभकामनाएं दीं. “हैप्पी एनिवर्सरी,” PBKS ने कमेंट बॉक्स में दिल वाले इमोजी के साथ लिखा.

आशिता ने अपनी शादी के दिन की एक तस्वीर भी शेयर की और कहा, “ये आपके साथ हर दिन और सपनों का पीछा करने का एक और साल है!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aashita Sood Agarwal (@aashitasood09)

मयंक भारतीय टीम के अन्य सदस्यों के साथ इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल के लिए इंग्लैंड में हैं. पहला डब्ल्यूटीसी फाइनल 18 से 22 जून तक साउथेम्प्टन के रोज बाउल स्टेडियम में होगा. ICC ने 23 जून को प्रतिष्ठित आयोजन के लिए रिजर्व डे के रूप में रखा है.

डब्ल्यूटीसी फाइनल के बाद भारत को पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड से भिड़ना है. दो महीने तक चलने वाली इस सीरीज की शुरुआत 4 अगस्त से होगी.

ये भी पढ़ें – India Tour Of England: इस खूबसूरत स्टेडियम में रुकी है टीम इंडिया, क्रिकेटर्स ने शेयर की फोटो

Share This: