Cricket
‘व्यक्तिगत प्रदर्शन मायने नहीं…’, MI की जीत के बाद रोहित शर्मा ने ड्रेसिंग रूम मे दिया भाषण

‘व्यक्तिगत प्रदर्शन मायने नहीं…’, MI की जीत के बाद रोहित शर्मा ने ड्रेसिंग रूम मे दिया भाषण

T20 World Cup से पहले टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, रंग में लौटे रोहित शर्मा, ठोका तूफानी अर्धशतक
हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर आईपीएल 2024 का अपना पहला मैच जीत लिया है।

हार्दिक पंड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 की पहली जीत हासिल कर ली है। डीसी को 29 रनों से हराकर उन्होंने जीत का स्वाद चखा। इस दौरान रोहित शर्मा भले ही अब एमआई के कप्तान नहीं रहे हैं, लेकिन उनके अंदर लीडरशिप की भावना अभी भी दिखाई देती है। रोहित ने मैच जीतने के बाद ड्रेसिंग रूम में स्पीच देकर यह साबित भी कर दिया।

रोहित ने मुकाबले में 27 गेंदों में 6 चौके और 3 छक्कों की मदद से 49 रनों की पारी खेली। बल्लेबाजों की घातक पारियों की बदौलत एमआई ने 234 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जिसके जवाब में डीसी 205 रन ही बना सकी। जीत दर्ज करने के बाद कोच मार्क बाउचर ने रोहित को ड्रेसिंग रूम पुरस्कार का विजेता घोषित किया।

यह भी देखेंः ‘वह सर्वश्रेष्ठ फिनिशर’, धोनी के बल्लेबाजी क्रम को लेकर बोले माईकल क्लार्क

यह भी देखेंः LSG के यश ठाकुर IPL में 5 विकेट हॉल चटकाने वाले 5वें अनकैप्ड खिलाड़ी बने

यह भी देखेंः विराट के धीमे शतक के बाद, बाबर आजम ने स्ट्राइक रेट की चर्चाओं पर दिया बयान

इसके बाद बल्लेबाजी कोच कीरोन पोलार्ड ने रोहित को बैज देकर पुरस्कृत किया। रोहित ने स्पीच देते हुए कहा, “मुझे लगा कि यह एक अद्भुत बल्लेबाजी प्रदर्शन था। यह कुछ ऐसा है जिसके लिए हम सभी पहले गेम से प्रयास कर रहे हैं। इससे पता चलता है कि व्यक्तिगत प्रदर्शन कोई मायने नहीं रखता, अगर पूरा बल्लेबाजी समूह अपना हाथ ऊपर उठाए और टीम के लक्ष्यों को देखे, तो हम उस तरह का लक्ष्य हासिल कर सकते हैं। यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में हम लंबे समय से बात कर रहे हैं और यह कुछ ऐसा है जो बल्लेबाजी कोच, मार्क और कप्तान चाहते हैं।”

Editors pick