Cricket
जोश बेकर की मौत को लेकर खुलासा, फ्लैट में मिली डेड बॉडी

जोश बेकर की मौत को लेकर खुलासा, फ्लैट में मिली डेड बॉडी

Josh Baker Cricketer Death
Josh Baker Cricketer Death: क्रिकेटर जोश बेकर की गुरुवार को मौत हो गई थी। अब इससे जुड़ी एक नई जानकारी सामने आई है।

20 वर्षीय क्रिकेटर जोश बेकर को समरसेट के खिलाफ मैच खेल रहे थे, इसी टेस्ट मैच के दौरान उनकी मृत्यु ने सभी को हैरान कर दिया। अचानक उनकी मौत की खबर से क्रिकेट जगत में भी शोक है। अब इस मामले में एक नई जानकारी सामने आई है।

डेली मेल की रिपोर्ट में बताया गया है कि जोश बेकर समरसेट के खिलाफ खेल रहे थे। इस मैच के तीसरे दिन जोश बेकर ग्राउंड पर नहीं पहुंचे तो टीम मैनेजमेंट ने उन्हें फ़ोन किया। इसका भी जवाब नहीं दिया गया। इसके बाद उनका एक दोस्त जोश बेकर के अपार्टमेंट में गया तो जोश बेकर को मृत पाया।

वॉर्सेस्टरशायर का यह स्पिनर कल ही अपनी काउंटी की दूसरी एकादश में खेल रहा था और आज ब्रॉम्सग्रोव में मैदान पर वापस आने वाला था।उनके फ़ोन पर की गई कॉल का जवाब नहीं देने पर एक दोस्त ने उन्हें अपने अपार्टमेंट में मृत पाया, जिससे घनिष्ठ क्रिकेट समुदाय में शोक की लहर दौड़ गई।

जोश बेकर ने बुधवार को समरसेट के खिलाफ तीन विकेट लिए, गुरुवार को खेल ड्रॉ के रूप में रद्द कर दिया गया, और इससे पहले पिछले महीने दो विटैलिटी काउंटी चैम्पियनशिप खेलों में भाग लिया था। उनके क्लब के मुख्य कार्यकारी एशले जाइल्स ने कहा कि बेकर की मौत की खबर ने ‘हम सभी को तबाह’ कर दिया है।

यह भी देखेंभुवनेश्‍वर कुमार के दम पर SRH ने RR के खिलाफ दर्ज की जीत, ट्विटर पर फैंस के यूं आए रिएक्शन

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने व्यापक क्रिकेट जगत से सोशल मीडिया पर बेकर को श्रद्धांजलि दी। वॉन ने लिखा, ‘यह बहुत दुखद है.. उनके पूरे परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मेरी संवेदनाएं।’

Editors pick