Cricket
IND vs WI: जीत के बाद डॉमिनिका में भारतीय खिलाड़ियों ने ऐसे किया एन्जॉय, देखें

IND vs WI: जीत के बाद डॉमिनिका में भारतीय खिलाड़ियों ने ऐसे किया एन्जॉय, देखें

IND vs WI 2nd Test: Virat Kohli, R Ashwin
भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट (IND vs WI 2nd Test) त्रिनिदाद और टोबैगो में खेला जाएगा। दूसरे टेस्ट के लिए रवाना होने से पहले भारतीय खिलाड़ियों (Indian Cricketers) ने डॉमिनिका में एन्जॉय किया। पहले टेस्ट में धांसू जीत के बाद भारतीय खिलाड़ियों के साथ कोचिंग स्टाफ भी घूमने निकला। विराट कोहली (Virat Kohli), […]

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट (IND vs WI 2nd Test) त्रिनिदाद और टोबैगो में खेला जाएगा। दूसरे टेस्ट के लिए रवाना होने से पहले भारतीय खिलाड़ियों (Indian Cricketers) ने डॉमिनिका में एन्जॉय किया। पहले टेस्ट में धांसू जीत के बाद भारतीय खिलाड़ियों के साथ कोचिंग स्टाफ भी घूमने निकला। विराट कोहली (Virat Kohli), आर अश्विन (R Ashwin) आदि खिलाड़ियों ने कुछ फोटो शेयर किए।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले मैच डॉमिनिका में खेला गया। 12 जुलाई से शुरू हुए इस टेस्ट को भरात ने तीसरे दिन ही जीत लिया। भारत ने वेस्टइंडीज को पहली पारी में 150 और दूसरी पारी में 130 रनों पर ऑलआउट कर दिया। भारत ने एक पारी और 141 रनों से इस मैच को अपने नाम किया। यशस्वी जायसवाल ने डेब्यू टेस्ट में 171 रनों की ऐतिहासिक पारी खेली, इसके लिए उन्हें मैच का सर्वश्रेष्ठ प्लेयर चुना गया।

R Ashwin, Rahul Dravid & Others (Credit – Ashwin Instagram)

Indian Cricketers in Dominica: डोमिनका में भारतीय खिलाड़ियों ने किया एन्जॉय

भारतीय खिलाडी जीत के बाद डॉमिनिका की सैर पर निकले। ये खूबसूरत जगह है और यहां शनिवार को मौसम भी सुहाना था। रविचंद्रन अश्विन ने फोटो शेयर की, वह हेड कोच राहुल द्रविड़ एंड अन्य स्टाफ के साथ डॉमिनिका में प्रकृति को निहारने पहुंचे। वह वाटर राइड (Titou Gorge Dominica) के लिए गए। ये एक नदी है, जिस पर खूबसूरत झरने हैं।

Credit – Ashwin Instagram

यह भी देखें- जसप्रीत बुमराह और श्रेयस अय्यर की वापसी पर आया बड़ा अपडेट

विराट कोहली ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की। वह अजिंक्य रहाणे और शार्दुल ठाकुर के साथ एक रेस्टोरेंट में बैठे नजर आए। वह भी डॉमिनिका में घूमने निकले। आपको बता दें कि विराट कोहली के साथ इस दौरे पर उनकी पत्नी भी आई है। विराट कोहली ने पहले टेस्ट में 76 रन बनाए थे, वह अच्छी लय में हैं।

टीम के कप्तान रोहित शर्मा घूमने निकले। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार कैप्शन के साथ फोटो शेयर की। रोहित सफ़ेद रंग की टीशर्ट और शॉर्ट्स पहने घूमने गए। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए बाजीगर फिल्म का एक फनी डायलॉग कैप्शन में लिखा (Anarkali ka phone tha, ice cream khana bahut zaroori hai)। इस पर उनकी पत्नी ने रिप्लाई करते हुए मजे लिए। रितिका ने लिखा- लेकिन तुम तो मुझसे बात कर कॉफ़ी मशीन के बारे में पूछ रहे थे।

https://www.instagram.com/p/CuubJnAogeL/?hl=hi

IND vs WI 2nd Test: 20 जुलाई से खेला जाएगा दूसरा टेस्ट

भारत बनाम वेस्टइंडीज दूसरा टेस्ट 20 जुलाई से त्रिनिदाद और टोबैगो स्थित क्वींस पार्क ओवल स्टेडियम में खेला जाएगा। वेस्टइंडीज को 2-0 से हराने के साथ टीम इंडिया की नजर 2002 से चली आ रही जीत की लय को बरकार रखने पर होगी। आपको बता दें कि वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम 2002 में आखिरी बार भारत के खिलाफ कोई टेस्ट मैच जीता था।

https://www.instagram.com/p/Cuvi1_JNVXT/

Editors pick

IPL 2024 में सबसे लंबे छक्के लगाने वाले 5 बल्लेबाज अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में मस्ती करने वाले खिलाड़ी IPL 2024 में सभी 10 टीमों के कोच जन्मदिन पर देखें वामिका कोहली की विराट और अनुष्का के साथ क्यूट मोमेंट्स के फोटो Virat Kohli का हॉलिडे होम महल से कम नहीं, देखें फोटो