Cricket
T20 World Cup के लिए ICC ने की अंपायर और मैच रेफरी के नाम की घोषणा-देखें पूरी लिस्ट

T20 World Cup के लिए ICC ने की अंपायर और मैच रेफरी के नाम की घोषणा-देखें पूरी लिस्ट

T20 World Cup के लिए ICC ने की अंपायरों और मैच रेफरी की घोषणा-देखें पूरी लिस्ट
T20 World Cup 2024: आईसीसी ने अमेरिका और वेस्टइंडीज में T20 विश्व कप 2024 के लिए 20 अंपायर और छह मैच रेफरी के नाम की घोषणा कर दी है।

T20 World Cup 2024: आईसीसी ने अमेरिका और वेस्टइंडीज में T20 विश्व कप 2024 के लिए 20 अंपायर और छह मैच रेफरी के नाम की घोषणा कर दी है। इस टूर्नामेंट में पहली बार 20 टीमें भाग लेंगी, जो नौ स्थानों पर 28 दिनों में कुल 55 मैच खेलेंगी, जिससे यह अब तक का सबसे बड़ा आईसीसी टी20 विश्व कप बन जाएगा।

लिस्ट में बड़े अंपायरों का नाम शामिल

टी20 विश्व कप के लिए अंपायरों की लिस्ट में पिछले साल आईसीसी अंपायर ऑफ द ईयर के लिए डेविड शेफर्ड ट्रॉफी के विजेता, रिचर्ड इलिंगवर्थ के साथ-साथ कुमार धर्मसेना, क्रिस गफ्फनी और पॉल रीफेल शामिल हैं, जो इंग्लैंड के बीच पुरुष टी20 विश्व कप 2022 के फाइनल में शामिल हुए थे।

मैच रेफरी की लिस्ट में रंजन मदुगले शामिल हैं, जिन्होंने प्रारूप के सबसे अनुभवी रेफरी जेफ क्रो के साथ 2022 फाइनल में अंपायरिंग की थी।

ये रही अंपायर और मैच रेफरी की पूरी लिस्ट

अंपायर: क्रिस ब्राउन, कुमार धर्मसेना, क्रिस गैफनी, माइकल गॉफ, एड्रियन होल्डस्टॉक, रिचर्ड इलिंगवर्थ, अल्लाहुदीन पालेकर, रिचर्ड केटलबोरो, जयारमन मदनगोपाल, नितिन मेनन, सैम नोगाजस्की, अहसान रजा, राशिद रियाज, पॉल रीफेल, लैंगटन रूसेरे, शाहिद सैकत। रॉडनी टकर, एलेक्स व्हार्फ, जोएल विल्सन और आसिफ याकूब।

मैच रेफरी: डेविड बून, जेफ क्रो, रंजन मदुगले, एंड्रयू पायक्रॉफ्ट, रिची रिचर्डसन और जवागल श्रीनाथ।

Editors pick