Cricket
दीपक चाहर और मयंक यादव IPL 2024 से हो सकते हैं बाहरः रिपोर्ट

दीपक चाहर और मयंक यादव IPL 2024 से हो सकते हैं बाहरः रिपोर्ट

चेन्नई सुपरकिंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर और लखनऊ सुपर जायंट्स के पेस सनसनी मयंक यादव IPL 2024 के शेष मैचों से बाहर हो सकते हैं।

तेज गेंदबाज दीपक चाहर और मयंक यादव आईपीएल 2024 से पूरी तरह से बाहर हो सकते हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स के पेसर चाहर को पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में हैमस्ट्रिंग का सामना करना पड़ा था। उधर, पेस सनसनी मयंक यादव भी चोट से जूझ रहे हैं। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार दोनों पेसर टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर हैं।

PBKS vs CSK मैच से बाहर हुए चाहर

चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ कासी विश्वानाथन ने क्रिकबज से बातचीत करते हुए कहा, “दीपक की चोट अच्छी नहीं लग रही है। मैं यह नहीं कहूंगा कि वह सीजन से बाहर हो गए हैं, लेकिन वह संदिग्ध हैं।”

विश्वनाथन ने चाहर के टीम के साथ धर्मशाला नहीं जाने की भी पुष्टि कर दी, जहां सीएसके अगला मैच पीबीकेएस के खिलाफ खेलेगी। उन्होंने कहा, “वह चेन्नई में ही रुके हुए हैं। हम मेडिकल टीम की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।”

यह भी देखेंः मोनांक पटेल T20 World Cup में अमेरिका की संभालेगे कमान, टीम में 5 भारतीय मूल के खिलाड़ी शामिल

एनसीए जाएंगे मयंक यादव

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मयंक यादव जल्द ही बेंगलुरु में एनसीए जाएंगे, जहां उन्हें चिकित्सीय सहायता मिलेगी। साथ ही उन्हें बायोमैकेनिक्स विशेषज्ञ ट्रॉय कूली के साथ रखा जाएगा।

बीसीसीआई ने भले ही पेस सनसनी को टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं किया है, लेकिन रिपोर्ट के अनुसार नवंबर में होने वाले ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए मयंक यादव भी रवाना हो सकते हैं। उन्हें जून में ही भारत ए के साथ ऑस्ट्रेलिया भेजा जा सकता है। इस बीच, अगर मयंक का प्रदर्शन बेहतर होता है, तो वह 22 नवंबर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा भी हो सकते हैं।

Editors pick