Cricket
धर्मशाला जाने से पहले MS Dhoni ने मनाया पर्सनल बॉडीगार्ड का जन्मदिन, देखें Video

धर्मशाला जाने से पहले MS Dhoni ने मनाया पर्सनल बॉडीगार्ड का जन्मदिन, देखें Video

MS Dhoni Bodyguard
MS Dhoni Bodyguard: चेन्नई सुपर किंग्स प्लेयर और भारत के सबसे सफल कप्तान रहे MS Dhoni ने अपने बॉडीगार्ड का जन्मदिन सेलिब्रेट किया।

IPL में चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार प्लेयर MS Dhoni छाए हुए हैं, वह बेशक 4-5 गेंदें खेलने अंतिम ओवरों में आते हैं लेकिन पूरे मैच में फैंस को उसी पल का बेसब्री से इन्तजार रहता है। धोनी अपने लम्बे बालों की वजह से भी छाए हुए हैं, उनका ये स्टाइल खूब पसंद किया जा रहा है। शायद ही धोनी को कोई नापसंद करता होगा, धोनी भी अपने स्वाभाव से सबका दिल जीतते हैं। धोनी ने गुरुवार रात अपने पर्सनल बॉडीगार्ड आसिफ का जन्मदिन सेलिब्रेट किया।

वीडियो में आप देख सकते हो कि MS Dhoni ने अपने पर्सनल बॉडीगार्ड के लिए जन्मदिन केक मंगवाया और उन्हें बुलाकर अपने पास बिठाया। इसके बाद धोनी उन्हें केक काटने को कहते हैं और वहां मौजूद सभी लोगों से कहते हैं कि अब गाना गाओ, तो सब कमरा हैप्पी बर्थडे से गूंज उठता है।

यह भी देखेंवर्ल्ड कप सिलेक्शन के बाद भारत के 9 प्लेयर्स हुए फ्लॉप, देखें कैसा रहा प्रदर्शन

MS Dhoni IPL 2024

एमएस धोनी ने आईपीएल 2024 में सिर्फ 48 गेंदों का सामना किया है और 229 से अधिक की स्ट्राइक रेट से 110 रन बनाए, इसमें 37 रनों की कमाल की पारी शामिल है जो उन्होंने सिर्फ 9 गेंदों में खेली थी। धोनी ने लगातार 3 छक्के मारकर रिकॉर्ड भी बनाया था, वह आईपीएल इतिहास के पहले खिलाड़ी बने जिन्होंने अपनी पहली 3 गेंदों पर छक्के लगाए। संभावना है कि ये धोनी का बतौर प्लेयर आखिरी सीजन हो सकता है।

Editors pick