Cricket
‘नियम तो नियम है’, RCB की हार के बाद विराट के आउट पर बोले कप्तान फाफ डु प्लेसिस

‘नियम तो नियम है’, RCB की हार के बाद विराट के आउट पर बोले कप्तान फाफ डु प्लेसिस

“आज रात हम…”, फाफ डु प्लेसिस ने बताया राजस्थान के खिलाफ मिली हार का कारण
हर्षित राणा की गेंद पर आउट हुए विराट कोहली ने नो बॉल की अपील की थी, लेकिन आउट दिए जाने के बाद वह भड़कते हुए पवेलियन लौटे।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने आखिरी गेंद तक चले मैच में सनराईजर्स हैदराबाद से 1 रनों से हार का सामना किया। इस दौरान टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का हर्षित राणा की गेंद पर आउट होना विवादों में बना हुआ है। आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने मैच के बाद कोहली के विकेट पर बयान दिया।

केकेआर के 223 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी के सलामी बल्लेबाज विराट कोहली लय में नजर आ रहे थे, लेकिन पारी के तीसरे ओवरों में ही हर्षित राणा ने गेंदबाजी करते हुए विराट कोहली को कैच आउट कर दिया। विराट ने इस डिलीवरी पर नो बॉल की अपील की और रीव्यू की मांग की, लेकिन थर्ड अंपायर ने डिलीवरी को जायज करार दिया। इस दौरान कोहली नाराज होते नजर आए और अंपायर से भी बातचीत करते दिखे। 7 गेंदों में 18 रन बनाकर कोहली भड़कते हुए ही पवेलियन लौटे।

मैच के बाद कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने डीआरएस को बिल्कुल सही बताया। उन्होंने ब्रॉडकास्टर से बातचीत करते हुए कहा, “यह पागलपन था, नियम तो नियम हैं, विराट और मैंने सोचा कि गेंद कमर से ऊंची थी, मुझे लगता है कि उन्होंने पॉपिंग क्रीज से मापा, एक टीम सोचती है कि यह ऊंची है, दूसरी नहीं। कई बार खेल इसी तरह चलता है।”

विल जैक्स और रजत पाटीदार को सराहा

विल जैक्स और रजत पाटीदार आरसीबी के लिए शीर्ष स्कोरर रहे। जैक्स ने 32 गेंदों में 4 चौके और 5 छक्कों की मदद से 55 रन बनाए, जबकि पाटीदार ने 23 गेंदों में 3 चौके और 5 छक्कों की मदद से 52 रनों की पारी खेली।

यह भी देखेंः विराट कोहली ने किया Prank, नारायण को बनाया अप्रैल फूल

फाफ डु प्लेसिस ने कहा, ” फिर साझेदारी, शानदार थी (जैक्स-पाटीदार साझेदारी पर), लेकिन जब आप बहुत अधिक गेम नहीं जीतते हैं, तो कुछ प्रकार की घबराहट होती है और नरेन का ओवर गेम-चेंजिंग था। आपको नहीं लगता कि आपके पास जमने और बल्लेबाजी करने का समय है, खेल ऐसा करने की अनुमति नहीं देता है, जाहिर तौर पर आपके पास एक अतिरिक्त बल्लेबाज है, लेकिन इस तरह के लक्ष्य का पीछा करते समय, आप चलते रहना होगा।”

Editors pick

IPL 2024 की टॉप 6 खूबसूरत महिला एंकर IPL 2024 में सबसे लंबे छक्के लगाने वाले 5 बल्लेबाज अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में मस्ती करने वाले खिलाड़ी IPL 2024 में सभी 10 टीमों के कोच जन्मदिन पर देखें वामिका कोहली की विराट और अनुष्का के साथ क्यूट मोमेंट्स के फोटो