Geneva Open 2021: रोजर फेडरर को हराकर बोले पाब्लो एंडुजार, अपने बच्चे और पोतों को बताऊंगा ये

Geneva Open 2021: रोजर फेडरर को हराकर बोले पाब्लो एंडुजार, अपने बच्चे और पोतों को बताऊंगा ये: जिनेवा ओपन में कल रोजर…

Geneva Open 2021: रोजर फेडरर को हराकर बोले पाब्लो एंडुजार, अपने बच्चे और पोतों को बताऊंगा ये
Geneva Open 2021: रोजर फेडरर को हराकर बोले पाब्लो एंडुजार, अपने बच्चे और पोतों को बताऊंगा ये

Geneva Open 2021: रोजर फेडरर को हराकर बोले पाब्लो एंडुजार, अपने बच्चे और पोतों को बताऊंगा ये: जिनेवा ओपन में कल रोजर का सामना स्पेन के पाब्लो एंडुजार के साथ था, मुकाबले का परिणाम फैंस की सोच से एकदम उलट आया. दुनिया के महान प्लेयर्स में शुमार रोजर फेडरर को हराजार पाब्लो एंडुजार टूर्नामेंट के अगले राउंड (क्वार्टर फाइनल) में पहुंच गए, जबकि रोजर फेडरर हारकर जिनेवा ओपन (Geneva Open Tennis) से बाहर हो गए हैं. पाब्लो एंडुजार ने रोजर फेडरर को 2-1 सेट से मात दी.

1-2 सेट से हारे रोजर फेडरर

रोजर फेडरर से उम्मीदें थी कि कई महीने बाद वापसी कर रहे फेडरर मुकाबले में जीत दर्ज करेंगे, लेकिन स्पेन के पाब्लो एंडुजार ने उन्हें शिकस्त दे दी. पहला सेट जीतकर पाब्लो ने अच्छी शुरुआत की, पहले सेट में उन्होंने 6-4 से जीत दर्ज की. हालांकि दूसरे सेट में फेडरर ने शानदार कमबैक किया और 6-4 से सेट अपने नाम किया. इसके बाद तीसरे और अंतिम सेट में पाब्लो एंडुजार ने बाजी मारी, और मुकाबला अपने नाम कर लिया. रोजर फेडरर की शख्सियत और उनके विरुद्ध मैच जीतना एक प्लेयर के लिए कितनी बड़ी बात है, ये उससे साबित होता है जो पाब्लो एंडुजार ने जीत के बाद कहा.

अपने बच्चों और पोतों को बताऊंगा ये किस्सा – पाब्लो एंडुजार

स्पेन के 35 वर्षीय टेनिस प्लेयर पाब्लो एंडुजार के लिए ये मुकाबला कितना बड़ा था, उनके मैच जीतने के बाद कहे शब्दों से पता लगाया जा सकता है. मैच जीतने के बाद पाब्लो एंडुजार ने कहा, ये कुछ ऐसा था जो मैं देखना चाहता था. रोजर फेडरर के खिलाफ मैच खेलना, ये बात मैं भविष्य में अपने बच्चों और पोतों को बताऊंगा कि देखो मैं उनके (Roger Federer) विरुद्ध मैच खेला था.

पाब्लो एंडुजार रोजर फेडरर के विरुद्ध मैच जीतकर जिनेवा ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं. इससे पहले उन्होंने टूर्नामेंट के पहले दौर में ऑस्ट्रेलिया के जे थॉम्पसन को करारी शिकस्त दी थी, उन्होंने उस मुकाबले में 2-0 से सेट अपने नाम किया था.

Share This: