यूजी चहल ने वाइफ धनश्री वर्मा की जमकर की तारीफ, बोले- उन्होंने मुझे प्रभावित किया है

यूजी चहल ने वाइफ धनश्री वर्मा की जमकर की तारीफ, बोले- उन्होंने मुझे प्रभावित किया है : युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी…

यूजी चहल ने वाइफ धनश्री वर्मा की जमकर की तारीफ, बोले- उन्होंने मुझे प्रभावित किया है
यूजी चहल ने वाइफ धनश्री वर्मा की जमकर की तारीफ, बोले- उन्होंने मुझे प्रभावित किया है

यूजी चहल ने वाइफ धनश्री वर्मा की जमकर की तारीफ, बोले- उन्होंने मुझे प्रभावित किया है : युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा चहल फैंस की बहुत पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. वे सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. दोनों अक्सर डांस वीडियो और क्यूट तस्वीरें शेयर करते हैं. हालांकि ये बहुत कम लोगों को पता है कि धनश्री बहुत सपोर्टिव नेचर की हैं, इस बारे में खुद चहल ने एक इंटरव्यू में बताया है.

इंडिया टीवी को दिए एक इंटरव्यू में चहल ने कहा कि एक समय था जब उनके माता-पिता कोविड-19 से लड़ रहे थे और तब वो आरसीबी के आईपीएल मैचों में व्यस्त थे. चहल ने कहा, “जब मैं आईपीएल में खेल रहा था, मम्मी-पापा दोनों पॉजिटिव थे. मम्मी को कम सिंप्टम्स थे लेकिन पापा को बहुत ज्यादा हालत खराब थी. उनका ऑक्सीजन 85 पर था. धनश्री और मैंने सोच लिया था कि अगर आईपीएल स्थगित नहीं भी होता तो हम बीच में छोड़ देते. वो मेरे साथ हर मुसीबत में खड़ी रहना चाहती थी.”

उन्होंने आगे कहा, “मैं अपनी जिंदगी में बहुत खुश हूं. मेरे पास ऐसा साथी है जो मुझे बहुत अच्छे से समझती है और मेरे साथ समय बिताती है. खास कर इस महामारी में, घर का काम करना और अपने काम का भी ध्यान रखती है. हम दोनों की अंडरस्टैंडिंग अच्छी है.”

चहल ने बताया, “वो बहुत अनुशासित हैं और अपने काम के लिए बहुत सख्त हैं. ये चीज मैं उनसे सीखता हूं. मैंने सीखा है कि आप कितने बी बिजी क्यों न हों आपको जिम और वर्कआउट के लिए समय निकलना होगा. उन्होंने मुझे जिंदगी में पंचुअल होना सिखाया है.”

Share This: