Mohammad Amir: रिटायरमेंट के दो साल बाद मोहम्मद आमिर करेंगे मैदान पर वापसी, ग्लूस्टरशायर के साथ किया करार

Mohammad Amir: इंग्लिश काउंटी क्रिकेट (English County Cricket) क्लब ग्लूस्टरशायर (Gloucestershire) ने पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) के…

Mohammad Amir: इंग्लिश काउंटी क्रिकेट (English County Cricket) क्लब ग्लूस्टरशायर (Gloucestershire) ने पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) के साथ तीन मैचों का करार किया है। 30 वर्षीय आमिर ने 36 टेस्ट, 61 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और 50 टी20 खेले है। वह सरे, हैम्पशायर और समरसेट के खिलाफ ग्लूस्टरशायर के लिए काउंटी चैम्पियनशिप (County Championship) के मैच में उपलब्ध होंगे। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in

आमिर साथी पाकिस्तानी गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) के लिए ग्लॉस्टरशायर से जुड़ेंगे, जो कंधे की चोट के कारण अगले महीने तक के लिए मैदान से बाहर हो गए हैं।

आमिर ने कहा, “काउंटी चैम्पियनशिप एक अद्भुत प्रतियोगिता है और अब मैं ग्लॉस्टरशायर के साथ जाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, मुझे अंग्रेजी परिस्थितियों में खेलना पसंद है और मैं वास्तव में अच्छा महसूस कर रहा हूं, इसलिए मुझे उम्मीद है कि मैं टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर सकता हूं।”

ग्लॉस्टरशायर के प्रदर्शन निदेशक स्टीव स्नेल ने कहा, “हम आमिर के कैलिबर के गेंदबाज को साइन करके खुश हैं। दुख की बात है कि हम चोट के कारण कुछ हफ्तों के लिए नसीम के बिना खेलेंगे और जब तक हम उसे पूरी तरह से फिट होने में मदद करेंगे और उसकी जगह आमिर हमें वह मौका प्रदान करेगा। एक मजबूत प्रथम श्रेणी प्रतियोगिता के लिए हमारे तेज़ गेंदबाज़ी आक्रमण में अंतरराष्ट्रीय अनुभव के साथ गुणवत्ता भी है।”

उन्होंने आगे कहा, “आमिर हमारी जरूरत के हिसाब से बिल्कुल फिट बैठते हैं और हमें विश्वास है कि वह उन तीन मैचों के लिए टीम में एक बेहतरीन विकल्प होंगे। उन्होंने हमारे साथ अपने समय के दौरान अपनी खेलने की भूख और महत्वपूर्ण योगदान देने की इच्छा का संकेत दिया है और हम ग्लॉस्टरशायर के साथ ब्रिस्टल में उनका स्वागत करने के लिए तैयार हैं।”

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: