IND vs ENG T20 LIVE: कौन जीतेगा पहला टी20 मुक़ाबला? आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी

IND vs ENG T20 LIVE: भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने इंग्लैंड और भारत के बीच आज साउथेम्प्टन…

IND vs ENG T20 LIVE: भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने इंग्लैंड और भारत के बीच आज साउथेम्प्टन (IND vs ENG Southampton T20) के रोज बाउल में खेले जाने वाले पहले टी20आई (IND vs ENG 1st T20) के लिए भविष्यवाणी की है। भारतीय टीम में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की वापसी हुई है, तो वहीं इंग्लैंड टीम की कमान जोस बटलर संभाल रहे हैं। पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने अपनी भविष्यवाणी (Aakash Chopra Prediction) में इंग्लैंड का समर्थन किया और साथ ही यह भी भविष्यवाणी की कि इस प्रतियोगिता में 15 छक्के मारे जाएंगे, क्योंकि दोनों टीमों (IND vs ENG T20 Live) के पास बड़े-बड़े शॉट्स खेलने वाले खिलाड़ी मौजूद हैं। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए hindi.insidesport.in

चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “मेरी पहली भविष्यवाणी यह ​​है कि मुझे लगता है कि जोस बटलर और डेविड मलान एक साथ 75 से अधिक रन बनाएंगे। मेरा मतलब है कि बटलर नाबाद रहने वाले हैं, भले ही टीम की किस्मत इस समय 50-50 है और अगर आप पिछले पांच मैचों को देखें, तो उन्होंने दो हारे हैं और केवल दो जीते हैं, लेकिन बटलर अकेले दम पर काम करते हैं और डेविड मालन को मैं बहुत अधिक रेट करता हूं और मुझे लगता है कि वह भी रन बनाएगा।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि इशान किशन और सूर्यकुमार यादव 70 से अधिक रन बनाएंगे, भले ही रोहित ओपनिंग स्लॉट के लिए उपलब्ध हों। क्या इसका मतलब संजू खेलेगा? या संजू नहीं खेलेंगे और दीपक हुड्डा तीसरे नंबर पर खेलेंगे या संजू सैमसन खेलेंगे या?”

साथ ही, क्रिकेटर से पंडित बने, आकाश चोपड़ा ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में इंग्लैंड को चुनने के पीछे का कारण भी बताया। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि इंग्लैंड इस मैच को जीतेगा, भले ही भारत की गेंदबाजी थोड़ी बेहतर दिख रही हो, जब बात मैन-टू-मैन मार्किंग की हो और जहां तक ​​उनकी बल्लेबाजी का सवाल है तो विपक्षी टीम थोड़ी मजबूत है।”

पहले टी 20आई के लिए आकाश चोपड़ा की संभावित भारतीय प्लेइंग XI: रोहित शर्मा (सी), ईशान किशन, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, हर्षल पटेल, अवेश खान, भुवनेश्वर कुमार।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: