IND vs SA LIVE: मैच के दौरान मैदान में घुस आया सांप, रोकना पड़ा खेल, खिलाड़ियों के छूट गए पसीने-Watch Video

IND vs SA LIVE: भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच तीन मैचों की सीरीज का दुसरा (IND vs SA…

IND vs SA LIVE: भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच तीन मैचों की सीरीज का दुसरा (IND vs SA 2nd T20) मैच गुवाहटी में खेला जा रहा है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टॉस हारने के बाद केएल राहुल (KL Rahul) के साथ बल्लेबाजी करने आए। गुवाहटी में ये 2020 के बाद पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जा रहा है। पूरा स्टेडियम खचाखच भरा हुआ है लेकिन इस मौके पर मैच को एक ऐसे कारण से रोका गया, जिसके बारे में किसी ने सोचा (IND s SA Snake Video) भी नहीं होगा। खेल से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए

दरअसल, ओपनिंग करने उतरे रोहित शर्मा और केएल राहुल ने शानदार शुरुआत की और दोनों ही बल्लेबाज आसानी से मैदान के चारों तरफ शॉट्स खेल रहे थे। लेकिन मैच के 7वें ओवर में एक सांप मैदान में आ गया, जिसके कारण मैच को रोकना पड़ा और दोनों खिलाड़ी भी डगआउट पहुंच गए।

IND vs SA LIVE: मैच के दौरान मैदान में घुस आया सांप, रोकना पड़ा खेल, खिलाड़ियों के छूट गए पसीने-Watch Video

हमने क्रिकेट मैच में कई बार देखा है कि कभी किसी पस्खी या जानवर के मैदान में घुसने की वजह से मैच को रोकना पड़ा है। सांप के आ जाने के बाद मैच को तुरंत रोका गया और उसके बाद मैदान कर्मियों द्वारा सांप को हटाया गया।

मैच में भारतीय टीम ने पहले ओवर से ही अपना दबदबा बना लिया था। के एल राहुल, जिनके स्ट्राइक रेट को लेकर पिछले कुछ दिनों में बड़ी बहस हुई है उन्होंने शुरुआत से ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। उनका साथ दे रहे कप्तान रोहित शर्मा ने भी एक तेज पारी खेली। खबर लिखे जाने तक रोहित शर्मा 37 रन बनाकर आउट हो चुके थे और केएल राहुल अपना अर्धशतक पूरा कर चुके थे।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: